आलिया भट्ट ने मना किया रोहित शेट्टी की इस फिल्म में काम करने से..!!

2 years ago

मुम्बई: करीना कपूर खान के गर्भवती होने के बाद ख़बर थी कि वो रोहित शेट्टी कि आ रही फिल्म गोलमाल-4 में काम नही करेंगी, उनकी जगह आलिया को कास्ट किया गया था। और आलिया बहुत खुश थी की उन्हें एक बड़ी सीरिज, रोहित शेट्टी और अजय देवगन के साथ काम करने का अवसर मिल रहा था, लेकिन अचानक उन्होंने तारीख का बहाना बना कर फिल्म छोड़ दी।

OMG: करीना कपूर ने आइटम नंबर करने पर रोहित शेट्टी को दिया ऐसा जवाब.!!

जब आलीया ने फिल्म को हां कहा था तो उस वक्त उनका शेड्यूल व्यस्त नहीं था, लेकिन अब उनका कहना है कि वो काफी बीजि हैं जिस वजह से वो फिल्म में काम नही कर पायेंगी। उनका इस तरह से बदल जाना सबको चौका दिया था कि आलिया ने फिल्म क्यों छोड़ दी। इसका खुलासा अब जाकर हुआ है।

OMG: अजय देवगन ने मना किया इस फिल्म में काम करने से..!!

बतै दें, दिवाली पर अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' और करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर दोनों के बीच काफी कडवाहट आ गयी। आलिया करण जौहर को अपना गुरु मानती हैं क्योंकि करण ने ही आलिया को सबसे पहले अपने फिल्म में कास्ट किया था, और आलिया अपने करियर से संबंधी सारे फैसले करण से बात कर के ही करती हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट का खत्म हुआ रिश्ता, जाने क्या है वजह..!!

ख़बरों कि माने तो उन्होंने गोलमाल-4 करण के कहने पर ही साइन की थी, लेकिन जब करण और अजय के संबंध बिगड़ गए तो आलिया ने अपने गुरु के लिए फिल्म छोड़ दी। हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टी नही हुई है कि अभिनेत्री ने यह फैसला किसी के कहने पर लिया है या फिर अपने किसी वजह से। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts