आलिया भट्ट से भी चार कदम आगे निकली सोहा!

3 years ago

मुंबई(10th April):बॉलिवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अक्सर ही अपने बेवकूफी भरे जवाब को लेकर सुर्खियों में रहती हैं सोशल मीडिया पर भी उनका मजाक उड़ना अब आम बात हो गई है मगर अब आलिया को भी पीछे छोड़ गई हैं सैफ अली की बहन।

जी हां हम बात कर रहे हैं बी-टाउन की न्यूली मेरीड अभिनेत्री सोहा अली खान की जो मुंबई में एक टीवी ब्रांड के लॉन्च पर अपने हबी कुणाल खेमू के साथ पहुंची थी। इस इवेंट पर वीजे-एक्टर रणविजय और फैशन फोटोग्राफर अतुल कसबेकर भी मौजूद थे। इस मौके में सोहा अली खान कुछ ऐसा बोल गईं जिसमें उन्होंने जानकारी के मामले में आलिया भट्ट को भी चार कदम पीछे छोड़ दिया।

दरअसल किसी ने सोहा से शशि कपूर को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड दिए जाने पर उनके विचार पूछे। इस पर सोहा ने जो कहा, उसे जानकर आप भी हंस पड़ेंगे। जी हां, मैडम अलिया भट्ट को पीछे छोड़ते हुए बोली, 'मैं ऋषि जी (ऋषि कपूर) की बहुत बड़ी फैन हूं और वो हाल ही में ट्विटर पर आ गए हैं। मैं भी उन्हें फॉलो कर रही हूं और मुझे गर्व है कि उन्होंने ये अवॉर्ड जीता है।' ऐसा जवाब सुनकर रणविजय ने तुरंत सोहा को उनकी गलती का अहसास दिलाया जिसके बाद सोहा ने माफी मांग ली।

Related Posts