आलिया-सिद्धार्थ बॉलीवुड की सबसे रोमाटिंक फिल्‍म में नज़र आयेंगे, अब!

2 years ago

मुंबई :  रियल लाइफ कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट को फिल्म ‘आशिकी 3’ के लिए साइन किया गया है। सिद्धार्थ और आलिया इससे पहले भी साथ काम कर चुके हैं और दोनों की केमस्ट्रिी काफी अच्छी है।निर्माता मुकेश भट्ट का कहना है कि ‘आशिकी' सीरीज की तीसरी फिल्म ‘आशिकी 3' के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की जोड़ी को साइन किया गया है, क्योंकि फिल्म के लिए यह जोडी बिल्कुल उपयुक्त है।

Romance : तो वैनिटी वैन में चल रहा है आलिया-सिद्धार्थ का रोमांस!

यह पूछे जाने पर कि क्या इस फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू हो जाएगी। भट्ट ने बताया कि फिलहाल शूटिंग के शेड्यूल और डिटेल्स पर काम चल रहा है। कब से शूटिंग शुरू होगी ये जल्द ही तय हो जाएगा।

आलिया-सिद्धार्थ के साथ वो तीसरा कौन था?

‘आशिकी 3' सिद्धार्थ और आलिया की तीसरी फिल्म है, इससे पहले दोनों ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और ‘कपूर एंड संस' में साथ काम कर चुके हैं। संगीतमय-रोमांटिक पृष्ठभूमि की इस फिल्म की पहली कड़ी वर्ष 1990 में रिलीज हुई थी, जो उस समय की सबसे हिट फिल्म थी।

आलिया-सिद्धार्थ ने किया रेन-डांस!

इस फिल्म की पहली कड़ी साल 1990 में रिलीज हुई थी, जो उस समय की सबसे हिट फिल्म थी। वहीं, मोहित सूरी निर्देशित इसकी सीक्वल फिल्म ‘आशिकी 2’ 2013 में रिलीज हुई थी, जिसमें श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में थे। इसी के साथ अब सूरी इस सफल फिल्म की तीसरी सीरिज बनाने के लिए तैयार हैं।गौरतलब हो कि, आलिया-सिद्धार्थ की लव केमिस्‍ट्री बॉलीवुड की हॉट कंट्रोवर्शी बनी हुई है।

Related Posts