इंटीमेट सीन को लेकर राधिका आप्टे ने किया बड़ा खुलासा..!!

2 years ago

मुंबई: राधिका आप्टे कि हाल हि में रिलीज हुई फिल्म 'पार्च्ड' जो उनके और आदिल हुसैन पर फिल्माया गया सबसे हॉट और लव मेकिंग सीन की इन दिनों सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के सिन को लेकर कई ख़बरे आ चुकी हैं और अब राधीका ने कुछ ऐसा कहा है।

राधिका आप्टे ने किया ऐसा खुलासा, बोला कि, मुझे फिल्‍म के हीरो के साथ…

मीडिया की खबरों की मानें तो भारत मे रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड के कहने पर इस सीन को ब्लर कर दिया गया है। वही फिल्म में इस तरह के सीन के बारे में हीरोइन का कहना है कि उन्हें इंटीमेट सीन करने में कोई शर्म नहीं है। हाल ही में एक फेमस न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में राधिका ने फिल्म के लंबे इंटीमेट सीन और उसकी शूटिंग को लेकर बताया। राधिका के मुताबिक लंबे इंटीमेट सीन में कैमरे के सामने नेक्ड होने से कहीं ज्यादा चुनौती भरा काम को-स्टार आदिल हुसैन का वो कपड़ा ढूंढना था, जो उन्हें शूटिंग के वक्त पहनना था। उन्होंने कहा कि "हम इंटीमेट सीन की शूटिंग के लिए तैयार थे। यह शूटिंग एक गुफा में हो रही थी। तभी अचानक पता चला कि वह कपड़ा, जो आदिल ने पहना था, कहीं खो गया। इसकी वजह से शूटिंग भी लेट हो गई थी। ऐसे में फिल्म यूनिट के दिमाग में ये ख्याल आया कि क्यों न एक इरोटिक डांस सीक्वेंस फिल्माया जाए।

इस वीडियो के जरिए क्या कहना चाहती हैं राधिका आप्टे, देखें…

गौर हो इस फिल्म को लेकर फिल्म निर्माता लिना यादव को जान से मारने की कई धमकिया भी मिल चुकी हैं, फिल्म जिस समुदाय के उपर बनाया गया है उस समुदाय के लोगो का कहना है कि जैसा फिल्म में दिखाया गया है वैसा बिल्कुल नही है। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts