इनके साथ सलमान की कार में यहां जाती देखी गई इयूलिया..!!

2 years ago

मुंबई : सलमान ख़ान कर चुके हैं ऐलान कि वो 18 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने का बना रहे हैं प्लान। हालांकि वो 18 नवंबर कब और किस ईयर में आएगा इस बात का ख़ुलासा नहीं करते हैं। हाल ही में दबंग ख़ान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर पहुंची थीं ख़ुद को सजाने संवारने के लिए मुंबई के एक पार्लर में, यहां सलमान तो ईयूलिया के साथ नहीं आए लेकिन मिस वेन्टुर के लिए सुल्तान ने अपने ड्राइवर के साथ अपनी कार ज़रूर भेज दी।

सलमान ख़ान जैकलीन के साथ करने जा रहे हैं कुछ ऐसा..!!

ईयूलिया वेन्टुर जब पार्लर से बाहर निकलीं तो उनसे सलमान के साथ होने वाली उनकी शादी पर QUESTION किया गया, लेकिन अफसोस, हमेशा की तरह बिना कुछ बोले ही ईयूलिया कार में बैठकर हो गईं नाइन-टू-इलेवन।

लगता है सलमान ने ईयूलिया को समझा दिया है कि लोग लाख शादी पर QUESTION करें ,लेकिन उन्हें बिल्कुल भी नहीं देना है कोई रिएक्शन। तभी तो कुछ दिन पहले ईयूलिया जब सलमान के साथ प्रीती ज़िन्टा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं तो उनसे यहां दो बार शादी पर सवाल किया गया, लेकिन मैडम दोनों ही बार कर गईं गोलमाल।

सलमान ख़ान की बहन ने शादी को लेकर दिया ऐसा जवाब…

वैसे सिर्फ ईयूलिया ही नहीं, रिसेन्टली एक ईवेन्ट में आई सलमान की बहन अर्पिता से भी लेना चाहा गया था भाईजान की शादी पर रिएक्शन, लेकिन उन्होंने साफ कह दिया कि सलमान से ही पूछा जाए ये QUESTION। अर्पिता ही क्या, सलमान के घरवालों में से कोई भी उनकी शादी पर बोलने के लिए नहीं है तैयार।

फैमली मेम्बर्स के अलावा सलमान के इनर-सर्कल में रहने वाले उनके ख़ास दोस्त भी उनकी वेडिंग पर कुछ भी बोलने से कर देते हैं इनकार। अब सवाल ये है कि क्या सलमान ने लोगों को सुना दी है फरमान कि मीडिया में मेरी शादी से जुड़ा कोई भी बयान न दें।

Related Posts