इन अभिनेत्रियों का कुछ ज्यादा ही ख्याल रखते है दबंग खान..!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के दबंग ख़ान अपनी सारी एक्स-गर्लफ्रेन्ड्स का कितना ख्याल रखते हैं यह इस बात से साफ हो जाता है जब कटरीना का रणबीर के साथ ब्रेक-अप हुआ था तो ये सलमान ही थे जिन्होंने मिस कैफ को सहारा दिया था। क्रिकेटर अज़हरुद्दीन के साथ सेपरेशन के बाद से संगीता बिजलानी भी लगातार सलमान के साए में रही हैं। सलमान आजकल संगीता की हर बड़ी और छोटी चीज़ का ध्यान रखते हैं।

PHOTO : सलमान ने पोस्‍ट की अपनी दो ब्‍यूटीफुल लेडी की फोटो

सलमान ख़ान अमेरिका में सेटल अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड सोमी अली के भी टच में भी हैं। लोगों का कहना है कि सलमान का बींग हयूमन चैरिटिबल ऑर्गेनाइज़ेशन सोमी अली के ‘Human Being’ campaign से इन्सपायर्ड है। हालांकि ऐश्वर्या राय के साथ तो सलमान का कोई कनेक्शन नहीं है।

क्या मिस वेन्टुर को अब मिसेज़ ख़ान बनाकर ही मानेंगे सलमान ख़ान…???

बावजूद इसके सलमान ऐश का पूरा ख्याल रखते हैं, फिर वो चाहे पब्लिक प्लेस पर ऐश का नाम पूरी इज्ज़त के साथ लेना हो या फिर ऐश्वर्या की वजह से किसी फंग्शऩ को स्किप कर देना हो या उसमें ऐश्वर्या के जाने के बाद पहुंचना हो। सलमान की हमेशा यही कोशिश रहती हैं कि ऐश को उनकी वजह से किसी भी तरह की तकलीफ ना हो।

तो क्या सलमान खान से आगे निकल गए है शाहिद कपूर…!!!

खबर है कि सलमान ख़ान आजकल अपनी एक और एक्स-गर्लफ्रेन्ड पर मेहरबान हो गए हैं। बजरंगी भाईजान अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड शाहीन बानु की बेटी साएशा साएगल के करियर को संवारने का प्लान बना रहे हैं । दरअसल दीलीप कुमार और साएरा बानु की रिश्तेदार शाहीन बानु की बेटी साएशा साएगल अजय देवगन की फिल्म शिवाय से बॉलीवुड में इंट्री कर रही हैं ।

मुंबई में सरबजीत की 3 डेथ एनिवर्सरी मनाई गई, क्या सलमान भी फिल्म का पार्ट होंगे!

ख़बर मिली है कि सलमान ख़ान आजकल शिवाए में काम कर रही साएशा पर हर पल नज़र रख रहे हैं । आपको बता दें कि सोमी अली के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले सलमान और शाहीन बानु के बीच काफी गहरा प्यार था। कहा जाता है कि सलमान और शाहीन एक ही कॉलेज में पढ़ते थे।

Related Posts