इन दो सितारों ने क्यों किया कृष्णा के सेट पर जानें से परहेज,जानें ये वजह..

2 years ago

मुंबई : लगता है एक एक करके बी-टाउन के स्टार्स कृष्णा अभिषेक से कर रहे हैं तौबा। पहले जैक्लीन ने किया कृष्णा के शो में आने से इनकार, फिर अक्षय ने भी इंकार कर दिया है। अब रितिक रोशन ने भी कृष्णा की जगह कपिल को शो में जाकर कर दिया उनपर इमोशनल अत्याचार।

इस अभिनेत्री के साथ रितिक रोशन को देखा गया यहां से आते हुए…

कृष्णा ने काफी कोशिश की रितिक को अपने शो में बुलाने की, लेकिन रितिक नहीं हुए कृष्णा की रोस्टिंग का हिस्सा बनने के लिए रेडी। मिस्टर रोशन को मोहनजो दाड़ो के प्रमोशन के लिए कृष्णा की जगह कपिल के शो लगा ज़्यादा सही। रितिक रोशन ने अपनी हीरोइन पूजा हेगड़े के साथ कृष्णा के राइवल नंबर वन कपिल शर्मा के शो में पहुंचकर ख़ूब की मस्ती।

वैसे सिर्फ रितिक ही नहीं खिलाड़ी कुमार ने भी कृष्णा की जगह कपिल के शो में आकर अपनी फिल्म रुस्तम का प्रमोशन करना ज़्यादा सही समझा। अक्षय के अलावा यहां उनकी फिल्म की हीरोइन ईशा गुप्ता और ईलियाना भी मौजूद थीं।

रितिक रोशन की फिल्म मोहनजोदडो के मेकर्स क्यों है नाराज़! ये है बड़ी वजह…

इससे पहले कृष्णा के मामा गोविन्दा ने भी उनके बजाए कपिल शर्मा के शो को चुना था। मामा गोविन्दा के इस क़दम से तो काफी नाराज़ भी हो गए थे उनके प्यारे भांजे कृष्णा। यानी एक एक करके बॉलीवुड के स्टार कृष्णा से कर रहे हैं किनारा। अब ऐसी सिचुएशन में कृष्णा कैसे कर पाएंगे अपने सबसे बड़े राइवल कपिल शर्मा से मुक़ाबला।

Related Posts