इन मायनों में असली खिलाड़ी है अक्षय कुमार, आप भी जानें...

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड में अभिनेता अक्षय कुमार का लोहा सभी मानते है। अक्षय ने हर तरह की फिल्मों मे अक्षय काम कर चुके है। उन्होंने समय-समय पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।

https://instagram.com/p/BDDZ6SYBgbV/

अक्षय को कॉमेडी से लेकर एक्शन तक तमाम तरह की भूमिकाओं में देखा गया है। लेकिन असल मायने में अक्षय सीक्वल फिल्मों के असली किंग हैं।

https://instagram.com/p/BF5_q-zBgf0/

अक्षय कुमार की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं, जो उन्हें अलग-अलग तरह के किरदार में देखना पसंद करते हैं।

https://instagram.com/p/BGLrGXihgen/

अक्षय कुमार को उस वक्त शोहरत हासिल हुई, जब वह 1992 में रिलीज हुई खिलाड़ी में अपने दमदार एक्शन से सबको अचंभित कर गए। इसके बाद उन्हें इंडस्ट्री के 'खिलाड़ी कुमार' के रूप में पहचान मिली।

https://instagram.com/p/8FyOCDBgUP/

उन्होंने 1994 में 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', 1996 में 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी', 1997 में 'मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी', 1999 में 'इंटरनेशनल खिलाड़ी', 2000 में 'खिलाड़ी 420' और 2012 में 'खिलाड़ी 786' जैसी बेहतरीन फिल्में की।

https://instagram.com/p/yKQ_UsBgQR/

बाद में उन्होंने 'हैरा फैरी' और इसके सीक्वल में भी काम किया। एक्शन और हंसी के तड़के से बनी 'सिंह इज किंग' जबरदस्त हिट रही। अक्की 2015 में इसके सीक्वल 'सिंह इज ब्लिंग' में भी दिखाई दिए।

https://instagram.com/p/x8e5BsBgaG/

'नमस्ते लंदन' में भी अक्षय के किरदार को सराहा गया। 2010 में इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म जबरदस्त हिट रही। इसे देखते हुए 2012 में 'हाउसफुल 2' और तीन जून 2016 को 'हाउसफुल 3' रिलीज हुई है। 

Related Posts