इन शख्स के सामने बच्चे लग रहे हैं रणवीर-प्रियंका

3 years ago

मुंबई (3rd May):बी-टाउन के पाप्युलर स्टार्स प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह अभी हाल ही में अपनी अगामी फिल्म 'दिल धड़कने दो' के प्रमोशन के सिलसिले में गए थे जहां दोनो की मुलाकत ऐसे इंसान से हुई जिनके सामने दोनों स्टार्स बच्चे लग रहे थे। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि मशहूर कैनेडिनय बास्केटबॉल प्लेयर सिम भुल्लर हैं।

सिम भुल्लर से मुलाकात के बाद दोनों स्टार्स ने यह तस्वीर सोशल साइट ट्विटर पर अपने फैंस के साथ शेयर की। तस्वीर में आप देख ही सकतें हैं कि रणवीर फर्श पर खड़े हैं जबकि प्रियंका सिम के कंधे से कंधा मिलाने के लिए एक कुर्सी का सहारा लिया है।

रणवीर ने ट्वीट किया, 'बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां सुभान अल्लाह। प्रियंका चोपड़ा के साथ सिम भुल्लर से मुलाकात शानदार रही। '

पीगी चोप्स यानी प्रियंका ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउन्ट पर दो तस्वीरें शेयर की और लिखा, '7.5 फुट, वो हमसे सिर्फ थोड़े से लंबे हैं। देखिए हम किनसे मिले। सिम भुल्लर, एनबीए में खेलने वाले भारतीय मूल के पहले खिलाड़ी।'

आपको बता दें कि नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) के लिए खेल चुके सिम भारतीय मूल के पहले खिलाड़ी हैं। सिम के माता-पिता पंजाब के रहने वाले थे और फिर वे कनाडा चले गए थे।

Related Posts