इयूलिया को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, नही जाएंगी मुम्बई से वापस अपने देश..!!

2 years ago
मुम्बई: बॉलीवुड रिपोर्टर आपके लिए लाया है एक धमाकेदार ख़बर, जहां सलमान इयूलिया के हर दिन आगे बढ़ते रिलेशन में एक नई कड़ी जुड़ती नज़र आ रही है।
अभी हाल ही में मुंबई से बुडापेस्ट के लिए रवाना होते समय सलमान और उनकी गर्लफ्रेंड इयूलिया को ई-24 के रिपोर्टर ने एयरपोर्ट पर स्पाट किया था। हालांकि अब दोनो लव-बर्ड फिल्म की शूटिंग खत्म कर वापस मुम्बई तौट चूके हैं। ऐसे में ख़बरों की माने तो मुम्बई लैंड होते ही इयूलिया ने रेस्ट करने के बजाए, हाउस हंट करना शुरु कर दिया है, क्योंकि इयूलिया ने अब मुंबई में ही सेटल होने का डिसाइड कर लिया है। बॉलीवुड रिपोर्टर के सोर्सिस की माने तो सलमान के बॉडीगार्ड्स की सिक्योरिटी में इयूलिया कार्टर रोड पर फ्लैट की तलाश में जुट गई हैं। और ये घर सल्लू मियां के घर के आसपास ही होगा, लेकिन अभी ये तय नही है कि वो रेन्ट पर रहेंगी या खुद का घर खरिदेंगी।

OMG : मुंबई के एक पब में सलमान ख़ान ने रणबीर को मारा जोरदार थप्‍पड़!

गौरतलब हो, अब तक सलमान की रोमानियन रुमर्ड गर्लफ्रैंड को गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही देखा गया है, लेकिन अब सलमान और इयूलिया के प्यार और रिलेशन के चर्चे जंगल में आग की तरह फैले चुके हैं ऐसे में मीडिया की नज़र से बचकर मिलने का ये अच्छा प्लान है। वही कयास लगाया जा रहा है कि पैपराज़ी और लाइमलाइट से इयूलिया को बचाने के लिए सलमान ने ये कदम उठाया है। क्योंकि हाल हि में ख़बर आयी थी कि सलमान ने इयूलिया की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी है, जहां सलमान के बॉडीगार्ड्स इयूलिया का ध्यान रखते हैं। और अब माया नगरी में इयूलिया के बसने की ये ख़बर साबित करती है कि सलमान और इयूलिया एक-दूसरे से दूर नहीं रह सकते।
 
ई24, रिपोर्ट

Related Posts