इरफान खान ने अपने दर्शकों को लेकर दिया बड़ा बयान, बोलें मायने रखती है..??

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड में अभिनेता इरफान खान के अभिनय की हर कोई तारिफ करता है। इरफान ने फिल्म ‘पीकू’ और ‘तलवार’ में शानदार प्रदर्शन किया। इसके अलावा भी उन्होंने कई अच्छी फिल्में दी है। वही अभिनेता ने अपने दर्शकों को लेकर एक बयान दिया है।

इरफान खान क्यों बन रहे हैँ आजकल FOOL?

बता दें, अपने अभिनय से सबको हैरान कर देने वाले अभिनेता इरफान खान का कहना है कि दर्शकों की सराहना किसी भी कलाकार के लिए मायने रखती है और इससे उनका उत्साहवर्धन होता है. हाल में आई उनकी हॉलीवुड फिल्म 'इनफर्नो' को भी दर्शकों ने खूब सराहा है. इरफान ने एक बयान में कहा, 'यह मायने नहीं रखता कि आपने कितनी फिल्में की है. दर्शकों की सराहना से हर कलाकार खुश होता है. यह अभिनेताओं के लिए बहुत मायने रखती है.' अभिनेता की फिल्म 'इनफर्नो' भारत और अमेरिका में रिलीज हुई. इस फिल्म के लिए उनकी काफी प्रशंसा हुई. इरफान का कहना है यह उनके लिए पुरस्कार जैसा है. उन्होंने कहा, 'मैंने सोशल मीडिया पर देखा और सुना, फिल्म ने बहुत अच्छा किया है. एक अभिनेता होने के नाते मेरे लिए यह पुरस्कार के समान है.' फिल्म 'इनफर्नो' के निर्देशक रोन हॉवर्ड हैं. इसमें हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक मुख्य भूमिका में हैं।

अगली फिल्म में इरफान खान नज़र आएंगे ‘रॉकस्टार’ के किरदार में

गौर हो, कुछ दिनों पहले इरफान खान को लेकर खबर आई थी कि उनकी 2007 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ का सीक्वल बनने जा रहा है। फिल्म से जुड़े सुत्रों ने बताया कि ‘हम अभी भी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। अगले सीक्वल में यह पूरी तरह से अलग स्टोरी होगी। हम इसमें कपल्स की स्टोरी नहीं ले रहे है। इसमें मुंबई की चार प्रेम कहानियां होगी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts