इशिता का प्‍यार है कि बढ़ता ही जा रहा है, विवेक की तारीफों में यह क्‍या बोल गई...

2 years ago
मुंबई : टेलीविजन की जोड़ी दिव्‍यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया को कौन नही जानता है। दिव्‍यांका त्रिपाठी सीरियल 'ये है मोहब्‍बतें' में अपनी एक्टिंग की वजह से सबके दिलों में छायी हुई हैं। वहीं, विवेक दहिया ने टेलीविजन की क्‍वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर के नये सीरियल 'कवच' में लीड रोल हासिल कर लिया है।
 
मालूम हो कि, दिव्‍यांका और विवेक की जल्‍द ही शादी होने वाली है वह एक-दूसरे के साथ काफी लम्‍बे से रिलेशन में थे अभी हाल ही में, उन्‍होंने इंगेजमेंट की थी उनकी शादी की डेट भी आ गई है वह जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। जिसके लिये दोंनो काफी एक्‍साइटेड हैं।
 

बता दें कि, दिव्‍यांका अपने होने वाले पति विवेक दहिया की तारीफों के पुल बांधते थकती नही है वह हमेशा उनकी खूबियों के गुणगान गाती रहती हैं। अभी हाल ही में, विवेक नये शो कवच 11 जून को ऑन ऐयर हुआ, जिसका ऐपिसोड देखकर दिव्‍यांका ने बेहद पंसद किया है। आपको बता दें कि दिव्यांका इस शो को पूरी तरह फॉलो कर रहीं हैं और उन्हें इस शो में अपने होने वाले पति विवेक को देखना बहुत अच्छा लग रहा है।

जानकारी दें दे कि, शो में विवेक को पाने के लिए अभिनेत्रियाँ मोना सिंह और महक चहल सुपरनैचुरल कैट फाइट करती दिखाई दे रही है। पर ये दोनों लड़ती रहीं और बाज़ी मार गईं दिव्यांका! और ऐसे में विवेक की तारीफें न हो ऐसा कैसे हो सकता है!

 

https://instagram.com/p/BGlr9_yvQy8/

हाल ही में दिव्यांका ने अपने सोशल अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर करते हुए विवेक की तारीफों के पुल बांधते हुए लिखा, "You rocked in yesterday's episode. 2nd episode as #Rajbeer.... Loved#Kavach! A gripping #Biweekly!"

Related Posts