इशिता ने रूही से फेरा मुंह

3 years ago

आराधना पांडेय त्रिपाठी, मुंबई, (21st March)सीरियल ये है मोहब्बतें में इशिता ने रूही से मुंह फेर लिया है। इशिता ने रूही को घर वापस लाने का अपना फैसला बदल दिया है। जी हां, अब तक रूही से दूर होकर उसके लिए पल पल तड़पने वाली इशिता ने आज भरे कोर्ट में रूही की कस्टडी लेने से इनकार कर दिया है। रूही ही नहीं बल्कि इशिता की ये बात सुनकर हर कोई हैरान परेशान है।

नन्ही रूही जहां आज अपना बैग पैक कर अपनी इशि माँ के साथ जाने को लेकर अब तक खुश थी ,वहीं इशिता के इस फैसले से अब उसकी आंखें आंसुओं से भर आई हैं।  वेल यहां मौजूद रूही ,रमन और सभी लोगो की तरह ही आप सब भी यही सोच रहे होंगे की आखिर अचानक से इशिता रूही को क्यों नहीं वापस पाना चाहती। तो भई, इस सस्पेंस से हम थोडा पर्दा उठा देते है और आपको बता देते है की दरसल आदित्य के लिए इशिता ने लिया है ये फैसला और उठाया है ये कदम ....आदित्य के सुसाइड एटेम्पट की कोशिश को देखते हुए इशिता ने लिया है ये फैसला और अब वो आदित्य को ही रखना चाहती है अपने पास और रूही को उसकी शगुन मम्मा के पास ही रहने देना चाहती है।  

वेल कहानी के इस ट्विस्ट ने बेशक सभी की आंखे खुली की खुली रख दी है और कान खड़े के खड़े , लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा की जिस आदित्य के लिए इशिता रूही को अपने से दूर कर रही है क्या वो आदित्य सबके करीब आ पता है ?

Related Posts