इस अभिनेता को अपना आइडल मानते हैं टाइगर श्राफ..

2 years ago

मुंबई: अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ फिल्मों के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। टाइगर ने फिल्मी दुनिया में अपने आइडल का खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा से ही ऋतिक रोशन को अपना आइडल माना है।

ऋतिक रोशन ने दिया टाइगर श्रॉफ के बारे में बड़ा बयान

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही टाइगर ने इस अभिनेता को अपना आदर्श मान लिया था। फिल्मों में अपने किरदारों के कारण दर्शकों और विशेषकर बच्चों के बीच सुपरहीरो के रूप में लोकप्रिय ऋतिक के प्रशंसकों की सूची बहुत लंबी है।

OMG : टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने अब यह क्‍या कर डाला!

टाइगर ने कहा, “मैं ऋतिक का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, लेकिन मैं उनकी नकल नहीं करता, क्योंकि मैं ऐसा कर नहीं सकता.” आगामी फिल्म ‘बागी’ में नजर आने वाले टाइगर का कहना है कि अगर ऋतिक के पास समय रहा, तो वह उनके लिए अपनी फिल्म की खास स्क्रीनिंग रखेंगे। टाइगर का कहना है कि ऋतिक की सलाह उनके लिए अहम है।

जैकी श्राफ की बेटी कृष्णा ने फिर शेयर की दी ‘टॉपलेस’ तस्वीर

टाइगर ने कहा कि ऋतिक से उन्होंने काफी कुछ सीखा है। वही टाइगर अपनी आने वाली फिल्म में  एक गंभीर और विद्रोही अवतार में नजर आएंगे। आपको बता दें कि पहली बार श्रद्धा और टाइगर स्क्र‍ीन पर एक साथ नजर आने वाले है।

10 से 12 घंटे तक पानी में भीगते रहे टाइगर और श्रद्दा…

निर्देशक सबीर खान की यह फिल्म एक ऐसे विद्रोही पर आधारित है, जो अपने प्यार के लिए एक बड़ी लड़ाई लड़ता है। फिल्म 'हीरोपंती' से 2014 में बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने वाले टाइगर की 'बागी' दूसरी फिल्म है। फिल्म ‘बागी’ 29 अप्रैल को रिलीज होगी।

Related Posts