इस अभिनेता ने मंत्री की बेटी से किया सेक्‍स, नहीं बताया कि, वह HIV पीडि़त है...

2 years ago
मुंबई : हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चार्ली शीन ने एक टीवी शो में सनसनीखेज बयान देकर सबको सक्‍ते कर दिया है। उन्होंने बताया कि, वह एचआईवी पीड़ित होने बावजूद भी कैबिनेट मिनिस्टर की बेटी के साथ सो चुके हैं। इसके अलावा, चार्ली ने यह भी कहा कि, उन्हें एचआईवी था और इस बारे में वह साथ सोने वाले पार्टनर को नहीं बताया करते थे।
charlie-sheen_1466402488
गौरतलब हो कि, पिछले साल जब शीन ने खुद को एचआईवी पॉजिटिव होने के बारे में खुलासा किया था तो जमकर हंगामा हुआ था।  जिसके बाद उनकी पूर्व प्रेमिकाओं ने केस करने की धमकी भी दी थी। वहीं, उनकी एक प्रेमिका ने बताया था उन्हें चार्ली के एचआईवी पॉजिटिव होने की जानकारी थी लेनिक चार्ली ने उन्हें करोड़ों रुपए देकर उनका मुंह बंद कराया था।
 
अंग्रेजी वेबसाइट, डेली मेल के अनुसार, 50 वर्षीय शीन ने शो में कहा, 'करीब 20 साल पहले मैं एक लड़की से मिला था। मैं यह तो नहीं कह सकता कि, वह फेमस थी लेकिन उसका पिता जरूर फेमस था। और यह मुलाकात थी एअरपोर्ट से पार्लियामेंट जाने के दौरान। charlie-sheen_1466402599 शो के दौरान उस एंकर ने जब उनसे पूछा, वह लीडर ब्रिटेन का था तो वह कुछ सोचने के बाद जवाब दिया कि, 'जहां के रहने वाले तुम्हारे पिता हैं, वहीं के वह नेता भी हैं। फिर, इसके बाद एंकर ने कई बार जोर देकर लड़की का नाम पूछा तो उन्‍होंने बताने से मना कर दिया। लेकिन इतना जरूर बता दिया कि, उसके पिता कैबिनेट मंत्री थे।
 
जानकारी दें दे कि, जिस टीवी शो में चार्ली शीन से सनसनीखेज खुलासे किए हैं वह शो एक कंडोम कंपनी के प्रचार के लिए आयोजित किया गया था। चार्ली ने कंडोम का प्रचार करते हुए यह भी बताया उन्‍हें एचआईवी था लेकिन वह अपनी पार्टनर के साथ संबंध बनाते समय हमेशा से सुरक्षा का ध्‍यान रखते थे।
(Image Source : Daily Mail)

Related Posts