इस अभिनेत्री का MMS लीक, न्याय नहीं मिलने पर दी आत्महत्या की धमकी!!

2 years ago

मुंबई :  सिने अदाकारा और ग़ाज़ियाबाद के नवाब परिवार की बेटी अलीसा खान उत्तराखंड पुलिस से न्याय मांग रही है। अलीसा ने हरिद्वार के एक युवक पर शादी कर छोड़ने का आरोप लगाया है। अलीसा का कहना है की हरिद्वार पुलिस भी उसकी कोई मदद नहीं कर रही है।

अलीसा ने धमकी दी है की अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी। हालांकि मामला मीडिया में आने के बाद एसएसपी हरिद्वार अब अलीसा को न्याय दिलाने और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रहे हैं। कई हिंदी और तमिल पिक्चरों में काम कर चुकी ग़ाज़ियाबाद की रहने वाली अलीसा खान इन दिनों मानसिक रूप से काफी परेशान चल रही हैं।

शनिवार को हरिद्वार पहुंच उन्होंने कनखल पुलिस से मदद की गुहार लगायी थी। अलीसा का आरोप था की कनखल के रहने वाले लव कपूर ने दो माह पहले उससे शादी की थी जिसके लिए अलीसा ने अपना धर्म परिवर्तन भी किया था। उनका नवाब परिवार और सेलिब्रिटी प्रोफाइल देख लव ने उससे शादी की थी लेकिन अब वह उसे छोड़ आया है। इसमें उसके परिवार वाले भी उसके साथ हैं। अलीशा ने चेतावनी दी है की अगर उसे न्याय न मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी। उसने हरिद्वार पुलिस पर भी मदद न करने का आरोप लगाया है।

वहीँ इस मामले में जब एसएसपी हरिद्वार राजीव स्वरुप से पूछा गया तो उन्होंने कहा की ये मामला उनके संज्ञान में अभी आया है। उन्होंने पहले ही तमाम थानों को निर्देशित किया हुआ है की इस तरह के मामलों में त्वरित कार्रवाई की जाए। उन्होंने विश्वास दिलाया की अलीसा को न्याय ज़रूर मिलेगा और आरोपी के खिलाफ करवाई होगी। उन्होंने कहा की अलीसा चाहे तो उनके पास आकर भी शिकायत दर्ज करा सकती है।अलीसा का एक एमएमएस लीक होने के बाद उनके परिजनों ने उन्हें घर से निकाल दिया था जिसके बाद कनखल का रहने वाला लव कपूर उसकी ज़िन्दगी में आया था। लेकिन अलीसा से कुछ न मिलता देख वह उसे छोड़ आया। अब देखना ये होगा की एक बार हरिद्वार पुलिस द्वारा भगाई जा चुकी अलीसा को क्या यही पुलीस इन्साफ दिला पाएगी।

 

 

Related Posts