इस अभिनेत्री ने भी सुनाई अपनी आप‍ बीती कहा, 'मैं छेड़छाड़ का शिकार हुई हूं'

2 years ago

मुंबई: अभी बीते दिनों अभिनेत्री सरवीन चावला ने अपने उपर घटी घटना के बारें में बताया था कि, किस प्रकार उन्‍हें डायरेक्‍टर के साथ सोने के लिये मजबूर किया गया था। अब एक और बॉलीवुड दीवा ने भी अपनी पास्‍ट को लेकर एक ऐसी घटना जिक्र किया है जिसे आप जानकर हैरान हो जायेंगे। जी हां, अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि, वह भी छेड़छाड़ का शिकार रही हैं और उनके पहनावे पर उनके माता-पिता ने भी सवाल किए थे। शहरों में महिलाओं के खिलाफ अपराधों को दर्शाती फिल्म ‘पिंक’ में तापसी को मुख्य भूमिका में देखा जा रहा है।

बता दें कि, बीते दिन अपनी फिल्‍म 'पिंक' के प्रमोशन के दौरान तापसी ने कहा, “मैं दिल्ली की हूं और मैं यहां पली-बड़ी हूं। मेरे लिए छेड़छाड़ और फर्जी फोन आना रोजाना की बात थी। यह सब हर दिन हमारे साथ कभी बस स्टॉप पर, बसों में और बाजारों में होता रहता था।”

तापसी ने यह भी साझा किया कि, किस प्रकार भीड़-भाड़ वाले इलाकों में और बसों में उनके साथ छेड़खानी होती थी।

एक घटना का वर्णन करते हुए तापसी ने कहा, “मैं सिख हूं और उस वक्त 14 या 15 साल की थी. एक बार मैं गुरु नानक देव की वर्षगांठ पर गुरुद्वारा गई थी और अपने दोस्त के साथ पंक्ति मैं खड़ी थी, तभी मुझे एहसास हुआ कि कोई मुझे छेड़ने की कोशिश कर रहा है.”

तापसी ने कहा कि उन्होंने किसी प्रकार अपने आप को संभाले रखने की कोशिश की। हालांकि, उनके अंदर इतनी क्षमता नहीं थी कि वह पीछे पलटकर उस व्यक्ति को देख सकें।

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि, उनके माता-पिता ने उनके पहनावे को लेकर सवाल भी किए थे। उन्‍होंने कहा कि, उनके पिता काफी गुस्सा किया करते थे और इससे उन्हें लगता था कि, उन्होंने कुछ गलत किया है और वह आज भी इसे समझ नहीं पाई हैं।

गौरतलब हो कि, फिल्‍म 'पिंक' इस शुक्रवार काे सिनेमाघरों में रिलीज हुई है इसका हर तरफ से अच्‍छा रिस्‍पांस मिल रहा है। लोगों में भी यह फिल्‍म बेहद पंसद की जा रही है।

Related Posts