इस अभिनेत्री से अनिल कपूर को है डर, अर्जुन कपूर के सामने हो न जाये एक्‍सपोज़ !!!

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर कलाकारों में से एक अनिल कपूर ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे शायद ही आप जानते हो, अगर नही जानते हैं तो आप वाकई शॉक हो जायेंगे।

बता दें कि, अनिल कपूर जल्‍द ही फिल्‍म 'मुबारकां' में काम करने जा रहे हैं फिल्‍म को लेकर वह जितना उत्‍साहित हैं उससे ज्‍यादा वह डरे हुये हैं। उनके डर का कारण भी इस फिल्‍म में उनके साथ काम कर रही हैं। जी हां, वह अपनी पुरानी-को स्‍टार अमृता सिंह के साथ इस फिल्‍म में काम कर रहे हैं।

एक इंटरव्‍यू में अनिल कपूर ने बताया कि, "अगर अप सच में मुझसे पूछेंगे तो मैं अमृता के साथ काम करने एके लिए बहुत डर रहा हूँ। वो मेरे बहुत से सीक्रेट्स जानती हैं और वो बहुत इमानदार और मूहँफट हैं। मुझे डर है कि जब हम शूटिंग शुरू करेंगे तो वो मुझे एक्सपोस कर देंगी और वो भी मेरे भांजे अर्जुन कपूर एक सामने। वो मेरी पूरी पोल खोल देंगी। "

उन्‍होंने अागे बताया कि, "वो बहुत स्ट्रैटफॉरवर्ड है और शायद इसीलिए हम दोनों इतने समय से दोस्त हैं। साथ ही अनिल कपूर ने उनके साथ काम करने का अनुभव शेयर करते हुये बताया कि, अमृता के साथ शूट किया गया एक एक दिन एंटरटेनमेंट और मस्तीभरा होता है। उझे याद है उनकी माँ रूखसाना सुल्ताना मुझे बहुत पसंद करतीं थीं। वो अब हमारे बीच नहीं हैं, भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। "

गौरतलब हो कि, अभिनेता अनिल कपूर और अमृता सिंह कई बार स्‍क्रीन शेयर की हैं लेकिन उनकी फिल्‍म 'चमेली की शादी' की बहुत तारीफें हुई थीं। फिल्‍म ने काफी अच्‍छा प्रदर्शन किया था।

Related Posts