इस ऐक्ट्रेस को सलमान खान से बात करने में शर्म आती थी

3 years ago

नई दिल्ली(10th June):फिल्म सेकंड हैंड हज़्बंड से बॉलिवुड में अपने अभिनय की पारी की शुरुआत कर रहीं बॉलिवुड ऐक्टर गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने इन आरोपों को खारिज किया कि फिल्म नगरी में उनके लॉन्च के लिए उनके पिता ने सुपरस्टार सलमान खान से कहा था। साल 2007 में आईफा पुरस्कारों के दौरान टीना सलमान के साथ दिखी थीं, जिससे बॉलिवुड में उनके आने की अटकलें लगनी तभी से शुरु हो गई थीं। इस तरह की भी खबरें थीं कि सलमान उन्हें 2010 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दबंग' में लॉन्च करेंगे।

टीना ने इंटरव्यू के दौरान बताया, 'ऐसा कहा गया कि मुझे लॉन्च करने के लिए डैड ने उन्हें (सलमान को) कहा था, लेकिन यह सच नहीं है। यह महज अफवाह है। फिल्मों में मैं उनके जरिए कभी नहीं आई। यह केवल मीडिया का किया-धरा है।' सलमान को बॉलिवुड में नवोदित कलाकारों का बढ़ावा देने के लिए जाना जाता है, जिनमें कटरीना कैफ, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी जैसे नाम शामिल हैं। सलमान ने जब से अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी को फिल्म दबंग से लॉन्च किया है तब से उनके और गोविंदा के बीच रिश्ते कटु होने खबरें हैं।

सलमान के बारे में पूछे जाने पर टीना ने कहा, 'मैं उनसे (सलमान) दो-तीन बार मिली हूं। मुझे उनसे बात करने में बहुत शर्म आती थी। मुझे मालूम नहीं था कि मैं उनसे क्या बात करुं, क्योंकि वह मेरे पिता के दोस्त हैं, मेरे नहीं।' समीप कांग निर्देशित और गिप्पी ग्रेवाल, धर्मेंद्र जैसे सितारों से सजी 'सेकंड हैंड हज़्बंड' 3 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

Related Posts