इस किरदार में तीसरी बार 'हैट्रिक' जमाएंगी करीना

3 years ago

नई दिल्ली(28th June):बॉलिवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के फैंस को उनकी फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है और हर बार ही वो किसी ना किसी चुनौतीपूर्ण किरदार में नजर आती हैं और उनके फैंस उनके हर किरदार को बेहद पंसद भी करते हैं।

सूत्रों के मुताबिक, 'आमिर' और 'नो वन किल्ड' जेसिका जैसी सफल फिल्मों के डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता ने करीना को अपनी अगली फिल्म में साइन किया है, जिसमें उनका काफी अलग किरदार होगा। हालांकि अभी फिल्म की कहानी का खुलासा नहीं हुआ है, मगर कहा जा रहा है कि करीना इसमें एक प्रोस्टीट्यूट के किरदार में नजर आएंगी, जो दिमागी विकृति 'शिजोफ्रेनिया' का शिकार होती है। बता दे कि फिल्म की कहानी भारतीय पेनल कोड (आईपीसी) के सेक्शन 84 पर आधारित है।

गौरतलब है कि करीना इससे पहले भी फिल्म 'चमेली' और 'तलाश' में प्रोस्टीट्यूट का किरदार निभा चुकी हैं और इन दोनों भूमिकाओं के लिए उन्हें काफी सराहना भी मिली थी और अब करीना इस किरदार में तीसरी बार हैट्रिक जमाएंगी।

वैसे करीना की अपकमिंग फिल्म 'बजरंगी भाईजान' है जो अगले महीने ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है, जिसमें उनके अपोजिट सलमान खान हैं और करीना अपनी फिल्म 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग में भी काफी बीजी हैं।

Related Posts