इस गायिका को क्यों मिली 48 घंटे में 1000 बार से ज्यादा रेप की धमकी और न्यूड तस्वीरें!!

2 years ago

मुंबई : सलमान खान के रेप वाले बयान को लेकर गायिका सोना महापात्रा को सोशल मीडिया पर काफी कुछ सुनने को मिल रहा है। हाल ही में उन्होंने आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया पर सलमान खान की आलोचना करने के बाद उन्हें पिछले 48 घंटो में लगभग 1000 बार से ज्यादा बलात्कार की धमकी मिल चुकी है।

सलमान खान का वीडियो वायरल, वो भी इस मशहूर अभिनेता की पत्नी के साथ..

सोना महापात्रा ने सलमान खान के 'रेप पीड़ित जैसी हालत' वाले बयान की सोशल मीडिया पर आलोचना की थी। इसके बाद से ही सलमान के प्रशंसक सोशल मीडिया पर इस गायिका को लेकर भद्दे कंमेट्स कर रहे हैं।

सोना महापात्रा ने गुरुवार को अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि पिछले 48 घंटों से मुझे लगतार धमकियां मिल रही हैं। इनमें 1000 से ज्यादा रेप की धमकियां हैं। मुझे नंगी फोटो भेजी जा रही हैं, जो बताती हैं कि हमारी समाज में जहर किस कदर घुला हुआ है।

मुंबई में बीती रात जब ‘गर्लफ्रेंड’ लूलिया संग ‘डिनर डेट’ पर पहुंचे सलमान खान !

गौरतलब है कि सोना महापात्रा ने ट्वीट कर कहा था, 'लोग महिलाओं का सम्मान नहीं करते, लोगों पर गाड़ी चला देते हैं, जंगली जानवरों की हत्या करते हैं और फिर भी लोग उन्हें देश का हीरो बोलते हैं। ये तो बहुत गलत है। हमारा देशा ऐसे प्रशंसकों से भरा पड़ा है।'

सलमान खान के 'रेप्ड वुमन' कमेंट पर नाराजगी जाहिर किए सिंगर सोना महापात्रा को चार दिन बीत चुके हैं। लेकिन सलमान के खिलाफ ट्वीट करने वालीं सोना महापात्रा की सोशल लाइफ में जो तूफान उठा, वो अभी तक शांत नहीं हुआ है।

Related Posts