इस टीवी एक्ट्रेस के घर हुई चोरी, नौकरानी ले उड़ी 61 लाख के जेवर

3 years ago

मुंबई(1st May):टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के घर 61 लाख की चोरी हो गई है। खबर है कि एक्ट्रेस के घर हाल ही एक महिला काम मांगने आई। जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसे काम पर रखा और दूसरे दिन जब उनकी नौकरानी काम पर आई तो वह लगभग 61 लाख के जेवर ले उड़ी।

खबरों के अनुसार एक्ट्रेस और उनके बिजनेस मैन पित ने चोरी के बाद वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआइआर दर्ज कराई है। एक्ट्रेस ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए साक्षात्कार में बताया कि "उस महिला ने मुझे अपना नाम सरिता बताया था। वह बुधवार सुबह मेरे घर पर पहुंची और काम मांगने लगी। जिसके बाद मैने उससे पहचान पत्र मांगा तो उसने कहा कि अगले दिन दिखा देगी क्योकि वह उसी दिन से काम करना चाहती है।"

उन्होने बताया कि जब वह अपने पति और बच्चे के साथ बाहर गई तो घर पर उनके दो नौकर और उनकी नई नौकरानी सरिता मौजूद थी। साथ ही उन्होने बताया कि उनके घर के बाकी दो मेल सर्वेट जल्द ही चले गए थे, लेकिन सरिता घर पर मौजूद थी। हालांकि पुलिस इस पूरी मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

गौरतलब है कि पुलिस ने करीब 61 लाख की चोरी का अनुमान लगाया है। हालांकि एक्ट्रेस का कहना है कि नुकसान और भी ज्यादा हो सकता है। खैर पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है जिससे पूरा मामला सामने आ सके।

Related Posts