इस नई ब्यूटी से जुड़ा रणदीप हुड्डा का नाम, यहां किया गया स्पॉट....

2 years ago

मुंबई : कुछ दिन पहले अफवाहों का बाज़ार गर्म था कि रणदीप हुड्डा का जुड़ गया है अपनी फिल्म दो लफ्ज़ों की कहानी की हीरोइन काजल अग्रवाल के साथ लव कनेक्शन। कहा जा रहा था कि फिल्म रिलीज़ होने के बाद दोनों पुणे के फॉर्महाउस में मना रहे थे रोमैन्टिक वॉकेशन।

रणदीप हुड्डा को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इनके साथ चल रहा लव कनेक्शन..!!

लेकिन लगता है कि रणदीप हुड्डा हैं दिल फेंक आशिक़। जनाब को आए दिन हो जाता है नयी नयी लड़कियों से इश्क़। हाल ही में पता चला है कि रणदीप हुड्डा आजकल Mary Kom fame Manipuri model Lin Laishram के साथ हो गए हैं कुछ ज़्यादा की क्लोज़। दोनों को रिसेन्टली WBO Asia Pacific Middleweight Championship के दौरान एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया।

कहने वाले तो यहां तक कह रहे हैं कि उस रात मिस्टर हुड्डा इस Manipuri ब्यूटी के साथ कुछ ज़्यादा ही हो रहे थे कोज़ी। वैसे हम आपको बता दें कि रणदीप हुड्डा की लव ट्रेन पर अबतक कई लड़कियां हो चुकी हैं संवार। सुष्मिता सेन के साथ तो काफी दिनों तक चला था मिस्टर हुड्डा का प्यार।

रणदीप हुड्डा की फिल्म दो लफ्ज़ों की कहनी का दुसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़, देख कर दंग रह जाएंगे …

इसके अलावा एक्ट्रेस नीतू चंद्रा के साथ भी रणदीप हुड्डा की लव स्टोरी कई दिनों तक प्यार की पटरी पर दौड़ी। सिर्फ यही नही, रिचा चड्ढा के साथ भी रणदीप की क्लोज़नेस को लेकर तरह तरह की बातें की जाती हैं। अब रणदीप की लवबुक में शामिल हो गया है नया नाम। अब सवाल ये है कि क्या मणीपुर की इस मॉडल के साथ मिस्टर हुड्डा वाक़ई बजा रहे हैं इश्क़ का गिटार।

Related Posts