इस फिल्म का डीले होना शाहिद और सेफ के लिए क्यों है अच्छा, जानें यह बड़ा राज...

2 years ago

मुंबई : रंगून के डीले होने से SOON TO BE PAPAS सैफ शाहिद काफी खुश है। और वो इसीलिए ताकि SOON TO BE MUMMY बन रही अपनी वाइफ्स को वो दे सके पूरा वक्त। सैफ और शाहिद ने फिल्म रंगून में साथ काम करके पहले अपने फैन्स को किया था हैरान और उसके बाद काम करते-करते दोनों के बीच बन गया अच्छा बॉन्ड और अब ये को-इंसीडेंट भी देखिए कि दोनों की वाइफ्स एक ही वक्त में बेबी एक्सपेक्ट कर रही है और शाहिद-सैफ इस साल पापा भी बन जाएंगे।

सलमान, शाहिद के बाद अब इस सुपरस्टार की फिल्म हुई लीक..!!

ऐसे में फिल्म रंगून की रिलीज़ डीले होना शाहिद और सैफ दोनों के लिए ही BLESSINGS लेकर आया है।सोर्सिस की मानें तो पहले तो इस ख़बर से शाहिद और सैफ दोनों ही अपसेट हो गए थे...लेकिन फिर उऩ्हें इस बात की खुशी हुई कि इसमें ही दोनों की भलाई है। आपको बता दें कि विशाल भारद्वाज़ की फिल्म रंगून सबसे पहले 30 सितम्बर को रिलीज़ हो रही थी। उसके बाद फिल्म को दो हफ्ते पोस्टपोन कर दिया गया, और उसकी रिलीज़ डेट तय हुई 14 अक्टूबर।

फिल्म के पोस्टपोन होने का सिलसिला यही नहीं रुका और अब फिल्म रंगून तीसरी बार डीले होते हुए फरवरी 2017 में रिलीज़ होगी। लेकिन ये डीले किसी भी तरह से फिल्म के कास्ट एंड क्रू को परेशान नहीं कर रहा है बल्कि सब इससे ख़ुश है। शाहिद की वाइफ मीरा अपना सितम्बर में बेबी एक्सपेक्ट कर रही है। ऐसे में अगर फिल्म रंगून की रिलीज़ डेट पहले की तरह 30 सितम्बर ही होती...तो शाहिद चाहकर भी मीरा को ज़्यादा टाइम नहीं दे पाते।

फिल्म रंगून के सेट पर कंगना और शाहिद के बीच हुआ कुछ ऐसा हैरान करने वाला…

वहीं, सैफ की बेग़म करीना भी दिसम्बर में अपना फर्स्ट बेबी एक्सपेक्ट कर रही है। रंगून के डीले होने से सैफ को भी हुआ है इसका पूरा फायदा। सैफ और शाहिद के साथ-साथ फिल्म की लीडिंग लेडी कंगना को भी इस डीले से कोईस प्रॉब्लम नहीं है। बल्कि उल्टा वो भी खुश है क्योंकि अब फिल्म रंगून फरवरी में रिलीज़ होगी...जिसे कंगना अपना लिए लकी मानती है।

Related Posts