इस फिल्म से आउट हुई कटरीना, यह अभिनेत्री लेगी जगह.....!!

2 years ago
मुंबई : लगता है इन दिनों कटरीना कैफ के सितारे वाक़ई गर्दिश में चल रहे हैं क्योंकि जहां एक तरफ उनके एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर ने कसम खा ली है कि फ्यूचर में मिस कैफ के साथ काम नहीं करेंगे। तो वहीं दूसरी तरफ कटरीना के एक और फेवरेट डायरेक्टर ने उनपर सितम कर दिया।

रणबीर और कटरीना के लव वार में कूद पड़े ये फिल्ममेकर….

दरअसल, कटरीना की फिल्म अजब प्रेम की गज़ब कहानी के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं। ख़बर है कि संतोषी की इस फिल्म में सलमान ख़ान काम करने वाले हैं। संतोषी की इस फिल्म में दबंग खान अपने साथ कटरीना को देखना चाहते हैं और ये जानकर चिकनी चमेली काफी हैप्पी थीं।
लेकिन मिस कैफ की ये ख़ुशी उस वक़्त ग़म में बदल गई जब उन्हें पता चला है कि डायरेक्टर इस फिल्म में उनकी जगह दीपिका को कास्ट करने का प्रोग्राम बना रहे हैं।हालांकि, फिल्म में लीड हीरोइन कौन होगी ये सलमान की मर्ज़ी पर भी डिपेन्ड करता है, लेकिन संतोषी ने बजरंगी भाईजान को बता दिया है कि वो कटरीना की जगह उनके अपोज़िट दीपिका को चाहते हैं।
वहीं इससे पहले कटरीना के ख़ास दोस्त कबीर ख़ान ने भी सलमान के साथ आने वाली अपनी अपकमिंग फिल्म में मिस कैफ की कंप्टीटर नंबर वन दीपिका को ही अप्रोच किया था इऩ्फैक्ट, ये ख़बर सुनकर कबीर ख़ान के साथ एक था टाइगर और फैन्टम में काम कर चुकी कटरीना का मूड काफी ख़राब हो गया था।
 

Related Posts