इस फेमस मॉडल के साथ सेल्फी लेना मौलाना को पड़ा महंगा!!

2 years ago

मुंबई : इमरान ख़ान की पार्टी के कद्दावर नेता और पाकिस्तान के जाने-माने मुफ्ती अब्दुल क़ावी पर कठमुल्लाओँ ने धावा बोल दिया है। उन के खिलाफ लगातार हो रही बयानबाजी के पीछे पाकिस्तानी सोशल मीडिया की सनसनी कंदील बलौच के साथ उनकी सेल्फी है।

फेसबुक और ट्विटर पर शेयर की गयी इस सेल्फी के बाद पाकिस्तान में बवाल मच गया है। एक सेल्फी में कंदील बलौच मुफ्ती अब्दुल क़ावी की टोपी पहन कर उनके साथ बेहद हॉट अंदाज में नज़र आ रही है। दूसरी सेल्फी में वही टोपी मुफ्ती का़वी के सिर पर है और कंदील बलौच गॉगल्स में है।

pakistani-mufti-1

कंदील ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मुफ्ती क़ावी ने उसे एक होटल में रोज़ा इफ्तार के लिए बुलाया था। अब मुफ्ती का़वी को जवाब देते नहीं बन रहा है। वो सभी से सिर्फ एक ही बात कह रहे हैं कि कंदील बलौच उनकी बेटी के बराबर है। वो उसे ठीक रास्ते पर लाने के लिए उससे मिले थे।

लेकिन अब मुस्लिम धर्मगुरु मुफ्ती अब्दुल कवी पर गाज गिरी है । धार्मिक मामलों के मंत्रालय की कमिटी ने मौलवी को बर्खास्त कर दिया। सरकार ने मौलाना के इस व्यवहार पर भारी निराशा जताई।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुफ्ती अब्दुल कवि मंत्रालय की मून साइटिंग कमिटी के मेंबर थे, जो यह तय करती है कि रमजान के महीने की कब शुरुआत होगी और कब वह खत्म होगा। यह कार्रवाई मुफ्ती की एक तस्वीर और विडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद की गई है।

Related Posts