इस बड़ी वजह से न्यूयॉर्क लौट गई हैं नरगिस फाकरी..!!!

2 years ago

मुंबई : नरगिस फाखरी अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'अजहर' के प्रमोशन से लगातार गायब रहीं। इतना ही नहीं, उन्होंने हाउसफुल 3 और बंजो की शूटिंग भी आधे में छोड़ दी है और कुछ समय के लिए वापस अपने घर न्यूयॉर्क लौट गई हैं।

https://instagram.com/p/BDX0-SNlKhQ/

उनकी दो - दो फिल्में आने वाली है ‘हाउसफुल 3’ रिलीज के इंतजार में है और अजहर रिलीज हो चुकी है। खबर है कि नरगिस किसी को बिना कुछ कहे ही न्यूयार्क चली गयी हैं।

https://instagram.com/p/BDoCSpAFKiL/

नरगिस ने अजहर के प्रोड्यूसर को कहा कि उन्हें चोट लगी है इस वजह से वह फिल्म प्रमोट नहीं कर पा रही हैं। लेकिन लगता है नरगिस को चोट उनके शरीर में नहीं बल्कि उनके दिल में लगी है। नरगिस उदय चोपड़ा के साथ शादी की तारीख का ऐलान करना चाहती थी लेकिन उदय चोपड़ा ने इतनी जल्दी कोई फैसला लेने से इनकार कर दिया।

https://instagram.com/p/BEyWz5rFKvX/

खबर के अनुसार नरगिस को उदय की ये बात इतनी नागवर गुजरी कि उनका काम में मन नहीं लगा और वो सीधे अपने होमटाउन चली गयीं। उनके नजदीकी दोस्तों ने बताया कि वो कुछ वक्त के लिए छुट्टी लेना चाहती हैं इसलिए वो अपने परिवार के पास चली गयी हैं। उन्होंने फिल्म बैंजो के प्रोड्यूसर को भी इसकी जानकारी दे दी और कहा कि वह अभी काम करने की स्थिति में नहीं हैं।

https://instagram.com/p/BFJBJYglKgO/

नरगिस अपने भविष्य और उदय के रिश्ते को लेकर परेशान हैं । एक वक्त था जब उदय चोपड़ा उनसे जल्द शादी करना चाहते थे लेकिन नरगिस को उस वक्त अपने करियर की चिंता थी। अपने करियर के कारण उन्होंने उदय चोपड़ा से वक्त मांगा था और अब उदय शादी के लिए वक्त चाहते हैं।

https://instagram.com/p/BEyW70NlKvp/

खबर के अनुसार इस बात को लेकर दोनों के बीच खूब झगड़ा हुआ और नाराज नरगिस अपने होम टाउन चली गयीं। उनके नजदीकी सूत्रों ने तो यहां तक कह दिया कि उन्हें नहीं लगता कि वो कभी भारत वापस आयेंगी। अब वो यूएस में ही कोई और काम करेंगी।

Related Posts