इस बात को लेकर नाराज़ है राकेश रोशन...????

2 years ago

मुंबई : ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल को लेकर सुप्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन नाराज नजर आ रहे है। अपने पुत्र ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ और शाहरुख खान की ‘रईस’ के टकराव से वह नाराज हैं।

सिंगल रितिक रोशन ने क्यों लिया अपनी दिल फेंक आशिक़ी से ब्रेक?

शाहरुख खान और उनके सह निर्माता रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर ने संयुक्त बयान जारी करके कहा था कि यह फिल्म स्थानान्तरित करने का निर्णय आसान नहीं था। ‘रईस’ जैसी फिल्म के प्रदर्शन के लिए एक उचित दिन की दरकार है इसलिए हम अपनी फिल्म को अब 26 जनवरी, 2017 को प्रदर्शित करेंगे।बहरहाल ‘रईस’ अब रोशन पिता-पुत्र की ‘काबिल’ से टकराएगी।

रितिक रोशन जल्‍द ही नज़र आ सकते हैं इस हॉलीवुड के रीमेक में?

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार राकेश रोशन इस टकराहट से खुश नहीं हैं। सूत्रों के अनुसार शाहरुख खान और ऋतिक रोशन ने रईस के लिए फोन पर चर्चा की थी लेकिन कोई फैसला नहीं हो सका। राकेश रोशन ने काबिल की प्रदर्शन तिथि में बदलाव नहीं करने का निर्णय किया है। लेकिन वह इस बात से बहुत परेशान हैं कि रईस और काबिल एक ही तारीख को प्रदर्शित होने जा रही हैं। उनका कहना है कि उनकी रितेश सिद्धवानी से सोमवार को ही बात हुई थी और मंगलवार को उन्होंने रईस की प्रदर्शन तिथि की घोषणा कर दी।

Oh no! रितिक रोशन के बाद कंगना अब इस पर भड़की!, देंखे वीडियों में

यह देख सुनकर बहुत खीझ आती है। हालांकि राकेश रोशन ने रितेश के जरिए शाहरुख खान से मुलाकात की बात को नकार दिया है। उनका कहना है कि वो अपनी फिल्म को उसी दिन प्रदर्शित करेंगे फिर चाहे कोई भी उनके सामने आए या न आए।

Related Posts