इस मशहूर गायिका ने छोड़ा पीजा़ खाना, ये बड़ी वजह आई सामनें....

2 years ago

मुंबई : ऑस्कर विजेता ब्रिटिश गायिका एडेल ने हाल ही में एक ऐसा फैसला किया है जो हैरान कर सकता है। एडेल ने पिज्जा खाना छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि एडेल के ऐसा के पीछे कारण उनकी आवाज ही ​है।

दरअसल, ऐसा करके वह अपनी आवाज के सुरीलेपन को बचाकर बरकरार रखना चाहती है। गायिका एडेल ने तो अपने पसंदीदा पिज्जा के लिए होटल के स्टाफ को पूरे 140 मील की यात्रा करा दी। खास बात तो ये है कि इतना सब होने के बावजूद उन्होंने न तो पिज्जा छुआ, न ही उसे किसी को खाने के लिए दिया। बाद में एडेल ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए इन सभी बातों से इंकार किया है।

adele-brit-awards-2016

खबर के मुताबिक, 28 वर्षीय ब्रितानी गायिका को अपनी सुरीली आवाज बचाने के लिए पनीर और टमाटर से बने खाना नहीं खाने की सलाह दी गयी है क्योंकि इससे उनकी गायन क्षमता प्रभावित हो सकती है।एडले ने बताया, ‘अब मैं पिज्जा नहीं खा सकती।

यह कितना बुरा है? क्योंकि इसे टमाटर के साथ बनाया जाता है जो आपके गला के लिए बुरा होता है और इससे आपमें अम्ल बनता है। यह कितना बुरा है कि मैं पिज्जा नहीं खा सकती।’

गौरतलब है कि एडेल को लेकर कुछ समय पहले खबर आई थी कि उन्होंने बेवर्ली हिल्स में 95 लाख डॉलर की कीमत का एक आलीशान बंगला खरीदा है। यह खूबसूरत बंगला समुद्र तट के किनारे है।

Related Posts