इस वजह से सलमान-संजय नहीं कर रहे है एक-दूसरे से बात !

2 years ago

कमल हुसैन मंडल,मुंबई : संजय-सलमान में किस लड़की को लेकर अनबन हुई। तो वो सलमान की मैनेजर है।

जब से संजय दत्त जेल से बाहर आए है तब से सलमान और संजय के बीच दूरियों की ख़बर भी आ रही है। न दोनों अभी तक एक-दूसरे से मिले है और न ही एक-दूसरे से कोई भी बात की है।

सलमान हुए गुस्से से ऑग बबुला, इस गायक को मांगनी पड़ी माफी..!!

ऐसे में संजय दत्त और सलमान ख़ान के बीच इस अनबन का रिज़न बॉलीवुड रिपोर्टर के सोर्सिस के हाथ लग गया है। इस वजह का नाम है रेश्मा शेट्टी जो इंडस्ट्री के सुपर ख़ान सलमान की मैनेजर है। लेकिन रेश्मा कैसे बनी बहुत ही अच्छें दोस्तों के बीच झगड़े की वजह। तो इसका रीज़न भी हमारे पास है।

ये बात है 2014 की जब संजय दत्त परौल पर कुछ दिन के लिए जेल से बाहर आए थे। और तब उन्हें उनके दोस्त सलमान ख़ान ने ये एडवाइज़ किया था कि वो रेश्मा शेट्टी को हायर कर ले। संजय के लिए रेश्मा का नाम रेकेमेंट करने का रीज़न सलमान का सिर्फ इतना था कि वो संजू बाबा जल्द जेल से बाहर आ जाएंगे और ऐसे में उन्हें उनका काम देखने के लिए एक मैनेजर की ज़रुरत भी पडेंगी। जिसमें संजय को नई फिल्मों का काम दिलाना भी शामिल था और उनकी इमेंज ऑडियंस और इंडस्ट्री में सुधारना भी था।

पहली बार सलमान इस खूबसुरत जगह करेंगे फिल्‍म की शूटिंग!

ख़बरों की माने, तो संजय ने सलमान की ये बात मानी और रेश्मा को हायर कर लिया। लेकिन काफी महीने बीत जाने के बाद भी संजय के हाथ एक भी प्रोजेक्ट नहीं लगा। जिसके बाद जब संजय ने ऐसा होने की वजह का पता लगाया तो उन्हें मालूम हुआ कि रेश्मा और उनकी टीम ने अपने प्राइज़ इतना बढ़ा दिया है कि प्रोड्यूसर्स अब संजय के बजाए कोई दूसरा alternative ढूंढ रहे है।

OMG: सलमान ख़ान का नाम सुनते ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने क्यों किया ऐसा!!!

सोर्सिस की माने तो इस बात को लेकर संजय और रेश्मा के बीच झगड़ा तक हुआ, और वो अलग हो गए। लेकिन इस लड़ाई में किसी का अगर नुकसान हुआ तो संजय-सलमान की दोस्ती वो थी।

रेश्मा की इस हरकत से संजय सलमान से अपसेट हो गए। और सलमान भी संजय को गलत समझ बैठे। हालांकि ऐसा माना जाता है कि, सलमान के करियर को वापस ट्रैक पर लाने का क्रैडिट रेश्मा शेट्टी का है लेकिन संजय को रेश्मा के होने का कोई फायदा नहीं हुआ। और यही बात संजय-सलमान के बीच दूरी की वजह बन गई है।

Related Posts