इस साल करवाचौथ पर पहली बार अपने पतियों के लिए ब्रत रखेंगी ये सुहागनें

3 years ago

नई दिल्ली (30th October): आज करवाचौथ है यानि कई सुहागनें अपने पतियों की लंबी उम्र की कामना के लिए व्रत रखेंगी तो भला बॉलिवुड इससे कैसे पीछे रहेगा। जी हां, बी-टाउन में भी इस साल कई ऐसे फिल्मी सितारें हैं जिनकी शादी हुई यानि नई-नई पत्नियां बनीं ये हसीनाएं पहली बार व्रतर रखेंगीं। देखिए कौन हैं ये नई नवेली सुहागनें।

1-शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

बॉलिवुड में इस साल की सबसे चर्चित शादी जाने-माने एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूर की रही। दोनों 7 जुलाई को शादि के पवित्र बंधन में बंधे थे। यह मीरा का शाहिद के लिए पहला करवाचौथ होगा।

2-अर्पिता खान और आयुष शर्मा

बी-टाउन के दंबग सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता खान की शादी तो नवंबर 2014 में हुई थी। लेकिन, तब तक पिछले साल का करवाचौथ निकल चुका था। हो सकता है वे इस बार पति आयुष के लिए व्रत रख लें। वैसे अर्पिता मां भी बनने वाली हैं।

3-सोहा अली खान और कुनाल खेमू

एक्ट्रेस सोहा अली खान और एक्टर कुणाल खेमू ने 25 जनवरी को निकाह किया था। वैसे तो सोहा मुस्लिम हैं लेकिन, हो सकता है वो अपने पति कुणाल के लिए पहली बार यह व्रत रख लें।

4-दृष्टि धामी और नीरज खन्ना

छोटे पर्दे की मशहूर टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने अपने बॉयफ्रेंड नीरज से 21 फरवरी को शादी रचाई और देखते हैं दृष्टि इस साल अपना पहला करवाचौथ रखती हैं या नहीं। 

 5-श्रेया घोषाल और शिलादित्य

जानी-मानी सिंगर श्रेया गोशाल की 5 फरवरी को शादी हुई थी। 

 

Related Posts