इस साल नहीं आ पाएगी फिल्म 'रईस' !!!

2 years ago

मुंबई : फिल्म रईस को लेकर अभी साफ नही हो पाया है कि फिल्म इसी साल आने वाली है या 2017 में। हर साल कई सारी बड़ी फिल्में रीलीज होती है। सभी को बस इंतजार है ऐसी है कुछ बड़ी फिल्मों का। लेकिन शाहरूख खान के फैंस को फिलहाल उनकी आने वाली फिल्म रईस के लिए कुछ इंताजर करना पड सकता है। खबरों की माने तो इसी साल ईद पर शाहरुख और सलमान का आमाना सामना हो सकता है।

इम्तियाज की फिल्म के लिए शाहरुख सिर पर चढ़ाएंगे पगड़ी और बोलेंगे पंजाबी

दोनों ही सितारे अपनी अपनी फिल्मों को लेकर तैयारी कर रहे है। जहां शाहरुख इस मौके पर 'रईस' रिलीज करना चाहते थे वहीं सलमान, जो हर साल ईद पर अपनी एक बड़ी फिल्म रिलीज करते हैं, 'सुल्तान' के साथ तैयारी में थे। बॉलीवुड में दोनों के क्लैश की जबर्दस्त चर्चा थी।

शाहरुख़ की पार्टी में एक साथ नज़र आए ये सितारे..

हालांकि फिल्मी पंडित इस क्लैश को दोनों ही स्टार्स के लिए फायदे का सौदा नहीं बता रहे थे। यहीं से उम्मीद जगी थी कि कोई एक अपनी फिल्म के साथ कदम पीछे लगा।

शाहरुख़ की लैला बनने के बाद, सनी चली आमिर के पास

बहरहाल इस मामले में कहा यही जा रहा है कि शाहरुख ने सलमान को 'ईदी' देते हुए अपनी फिल्म रिलीज टाल दी है।  अब यह 2017 में आएगी, क्योंकि अगस्त के बाद भी बड़ी तारीखें अन्य स्टार्स पहले ही बुक कर चुके हैं। बता दें कि 'रईस' में शाहरुख के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तान की एक्ट्रेस माहिरा खान हैं।

Related Posts