इस सुपरस्टार की फिल्म को टक्कर देगी किंग खान की 'रईस' !

2 years ago

मुंबई : खबर है कि फिल्मी दुनिया में किंग खान और अजय देवगन एक बार फिर आमने सामने होंगे। शाहरूख खान की फिल्म 'रईस'  और अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' की रिलीज डेट साथ साथ ही पड़ रही है। शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' की रिलीज डेट को आगे कर दीवाली पर तय किया गया है। अगर ऐसा होता है तो अब शाहरुख की फिल्म एक बार फिर से अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' के सामने होगी। ऐसा होने पर शाहरुख और अजय के बीच एक बार फिर तनाव की स्थिति बन सकती है। इससे पहले साल 2012 में भी ऐसी ही एक घटना हो चुकी है।

शाहरूख खान की इस फिल्म में दिखेंगी सनी, किंग खान के लिए बोले यह शब्द

फिल्मी गलियारों में बीते कुछ दिनों से यह चर्चा जोरों पर है कि शाहरुख की 'रईस' और सलमान की 'सुल्तान' बॉक्स ऑफिस पर एकसाथ रिलीज हुई तो यह अच्छा निर्णय नहीं रहेगा। इसके बाद खबरें थी कि शाहरुख अपनी फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा रहे हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि शाहरुख ने मन बना लिया है कि वो अपनी फिल्म की तारीख को आगे बढ़ाएंगे। मगर यह तारीख होगी दीवाली पर। इस दौरान अजय देवगन की फिल्म को भी रिलीज होना है।

किंग खान शाहरूख की इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में काम करना चाहते हैं सिद्धार्थ

शाहरुख खान की इस फिल्म से जाहिर है कि अजय देवगन की मुश्किलें बढ़ रही है। पिछली बार भी देवगन और शाहरुख की फिल्म के बीच क्लैश की स्थिति बनी थी। देवगन ने साल 2012 में इस बात के लिए शिकायत भी दर्ज कराई थी कि यश राज ने अपनी फिल्म 'जब तक है जान' के लिए गलत तरीके से ज्यादा स्क्रीन्स हासिल किए हैं। हालांकि यह केस अजय देवगन हार गए थे। यश राज की फिल्म 'जब तक है जान' हिट साबित हुई थी।

PICS: जब शाहरूख खान ने मुन्ना भाई को दी ‘जादू की झप्पी’

वहीं अजय ने 'शिवाय' के लिए न सिर्फ बहुत सारा पैसा बल्कि कोशिशें भी लगाई हैं। दूसरी तरफ 'रईस' के पास दीवाली के अलावा कोई विकल्प नहीं है। कारण है कि बाकी की तारीखें दूसरी फिल्मों के लिए तय हो चुकी हैं।

Related Posts