इस हिरोइन ने माना, नशे में इनके साथ हुआ था कुछ ऐसा...

2 years ago

मुंबई : अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स के लिए सनी लियोनी के साथ दूसरी हीरोइन नायरा बनर्जी ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि फिल्म के प्रचार में सनी लियोनी ही छाई रही थीं।

'फिल्मफेयर' की रिपोर्ट के मुताबिक नायरा ने माना कि वो फिल्म में बेडरूम सीन देने में खुद को असहज महसूस कर रही थीं। नायरा के मुताबिक ऐसे में अल्कोहल का उन्होंने सहारा लिया। नायरा का कहना है कि इंटीमेंट सीन्स की शूटिंग के दौरान वो नशे में रहीं।

नायरा ने वन नाइट स्टैंड में शूटिंग के अनुभव को साझा करते हुए कहा, "मुझे रात को फिल्म के लिए ये सीन्स शूट करने थे और अगली सुबह कन्नड फिल्म के लिए बेंगलुरू की फ्लाइट पकड़नी थी।

ऐसे में 'वन नाइट स्टैंड' के सीन्स की शूटिंग पूरी करने के बाद यूनिट के सदस्यों ने नींबू पानी दिया जिससे कि अगली सुबह फ्लाइट पकड़ सकूं।"नायरा ने ये भी कबूल किया कि पहले उन्हें 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्म करते हुए हिचक महसूस कर रही थी क्योंकि फिल्म का टाइटल ही इतना बोल्ड था।

लेकिन फिर एक बार फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने का फैसला किया। नायरा ने कहा, "मुझे जेंडर इक्वेलिटी के लिए महिला के दृष्टिकोण से प्लॉट पसंद आया।" नायरा ने ये भी कहा कि उन्हें सनी लियोनी के लीड रोल की तुलना में सेंकेंड लीड करते हुए अहम जैसा कोई ख्याल नहीं आया।

Related Posts