ईयूलिया के लिए सलमान ने तोड़ा यशराज का रूल ..!!

2 years ago
मुम्बई: अपने प्यार ईयूलिया वेन्टुर के लिए बॉलीवुड के दबंग सलमान ख़ान ने यशराज फिल्म्स का सालों पुराना रूल तोड़ दिया है। दरअसल, सलमान खान ने कुछ दिन पहले अपनी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर के साथ 'सुल्तान' के सॉन्ग 'बेबी को बेस पसंद है' का एक स्पेशल वर्ज़न रिकॉर्ड किया था।
सलमान ने ऐसा करने से पहले ना तो फिल्म के म्यूज़िक कंपोज़र विशाल डडलानी को ख़बर की और ना ही यशराज फिल्म्स वालों को इसकी कोई भनक थी। वाईआरएफ इन सब मामलों में काफी सख़्त है। उनकी मर्ज़ी के बिना उनके प्रोजेक्ट में किसी भी तरह की छेडख़ानी नहीं की जा सकती है, लेकिन सलमान ख़ान ने अपनी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर के लिए यशराज के इस बड़े नियम को ताख़ पर रख दिया।
ख़बर है कि सलमान के इस क़दम से 'सुल्तान' के मेकर्स काफी अपसेट हैं, लेकिन वो सलमान से अपनी नाराज़गी जताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं। वैसे भी सलमान ख़ान बॉलीवुड के दबंग हैं, वो अपनी आगे किसी की भी नहीं सुनते हैं, और यहां तो मामला सलमान ख़ान के प्यार का है। ईयूलिया के लिए सलमान ख़ान आजकल सब कुछ करने को तैयार हैं। ऐसे में यशराज वालों को ख़तरा है कि इस मैटर में सलमान को छेड़ना ख़तरे से खाली नहीं है। यही वजह है कि  'सुल्तान' के गानों के साथ सलमान की छेड़ख़ानी के बाद भी यशराज वाले पूरी तरह से ख़ामोश हैं।
 
रिपोर्ट, ई-24

Related Posts