ईयूलिया ने क्यों किया सलमान खान के साथ ऐसा..!!

2 years ago

मुम्बई: सलमान ख़ान आजकल बुडापेस्ट में काफी बोर हो रहे हैं। फिल्म के सेट पर बजरंगी भाईजान काफी उदास रहने लगे हैं। क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड ईयूलिया वेन्टुर उन्हे छोड़ कर चली गई लेकिन हमेसा के लिए नही कुछ दिनों के लिए।

रियो ओलंम्पिक कॉन्ट्रोवर्सी पर सलमान खान ने दिया मुंह तोड़ जवाब..!!

दरअसल, सलमान ख़ान जब इंडिया से अपनी फिल्म सुल्तान की शूटिंग करने के लिए बुडापेस्ट गए थे तो उनके साथ उनकी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर भी मौजूद थीं, लेकिन बुडापेस्ट में दो दिन सलमान ख़ान के साथ रहने के बाद ईयूलिया वेन्टुर अपने रिएलिटी शो 'दी फार्म' के फिनाले को शूट करने के लिए रोमानिया चली गईं। ईयूलिया के जाते ही सलमान ख़ान का मन काफी उदास हो गया। सेट पर मौजूद सूत्रों के मुताबिक भाईजान आजकल बुडापेस्ट में काफी अकेलापन महसूस कर रहे हैं।

सलमान खान को कोर्ट ने लगाई फटकार…

वैसे पिछले कुछ दिनों से सलमान ख़ान जहां भी जाते हैं उनके साथ उनकी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर साए की तरह चलती हैं। सलमान ख़ान का फॉर्महाउस हो या फिर उनकी फिल्मों का सेट, ईयूलिया हर जगह रहती हैं। कुछ महीने पहले सलमान जब उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में सुल्तान की शूटिंग करने आए थे तो वहां भी ईयूलिया को उनके साथ देखा गया था।

सलमान खान कि फिल्म ‘सुल्तान’ को लेकर फिर हुआ एक बड़ा खुलासा..!!

इसके अलावा फिल्म बजरंगी भाईजान और प्रेम रत्न धन पायो की शूटिंग के दौरान भी सलमान के लिए ईयूलिया फिल्म के सेट पर तैनात रहती थीं। ईयूलिया को कई बार सलमान के रिएलिटी शो बिग बॉस के सेट पर भी देखा गया था। यानी सलमान ख़ान को अब ईयूलिया की आदत पड़ चुकी है। शायद यही वजह है कि ईयूलिया जब बुडापेस्ट में सलमान का साथ बीच में ही छोड़कर रोमानिया चली गईं तो भाईजान का मन उदास हो गया।

रपोर्ट, ई-24

Related Posts