ईशा गुप्ता करना चाहती हैं इस अभिनेता के साथ रोमांटिक फिल्म

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने हाल ही में ‘प्लानेट हॉलिवुड गोवा’ कैलेंडर के लिए एक बेहद हॉट फोटोशूट करवाया था जिसमें ईशा ने काफी सैक्सी पोज दिए थे। वही ईशा गुप्ता का कहना है कि वो इस अभिनेता के साथ रोमांटिक फिल्म करना चाहती हैं।

‘रुस्तम’ में अक्षय के साथ नजर आएंगी इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता

दरअसल ईशा अभिनेता अक्षय कुमार के साथ रोमांटिक फिल्म करना चाहती हैं, अभिनेत्री का कहना है कि अगर उन्हें अक्षय के साथ ऐसी फिल्म में काम करने का मौका मिलता है, तो फिल्म जगत में उनके करियर का लक्ष्य सफल हो जाएगा। टेलीविजन चैनल ‘जूम’ के शो ‘दिवाली बीट्स’ में ईशा ने कहा, “मैं सच में अक्षय के साथ रोमांटिक फिल्म करना चाहती हूं, जहां मैंने एक सारी पहनी हो और अभिनेता मेरे लिए एक गाना गा रहे हों और इसमें हम साथ में पेड़ के आस-पास डांस कर रहे हों.” बता दें ईशा अक्षय की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं। वीह फिल्म ‘रुस्तम’ को लेकर उन्होंने कहा कि, जब उन्हे पता चला कि वो अक्षय के साथ सह-कलाकार के तौर पर काम करेंगी, तो फोले नही समायी थी लेकिन जैसे ही उन्हे पता चला कि वो इसमें उनकी अभिनेत्री नहीं हैं, तो उन्हे थोड़ी निराशा हुई।

BOX OFFICE: रुस्तम बनी इस साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म, जाने अब तक की कमाई..!!

गौरतलब हो, टीनू देशाई के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार की फिल्म ‘रूस्तम’ ने बॉक्स आफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी इसी फिल्म में अक्षय के साथ इलियाना डीक्रूज उनकी पत्नी का किरदार और ईशा गुप्ता निगेटीव रोल में नज़र आई थी। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts