'उड़ता पंजाब' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखें फिल्म में क्या है खास.....

2 years ago

मुंबई : शाहिद, आलिया, करीना और दिलजीत दोसांज की फिल्म 'उड़ता पंजाब' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। यह ट्रेलर काफी चर्चा बटोर रहा है। पंजाब में युवाओं के बीच ड्रग्स की लत के ऊपर आधारित इस फिल्म में शाहिद कूपर एक रॉकस्टार के रोल को निभा रहे हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट को एक बिहारी लड़की के रूप में देखना काफी दिलचस्प लग रहा है।

करीना कपूर भी हैं जो डॉक्टर बनी हैं और साथ में है पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार दिलजीत दोसांज जिनके रोल में काफी दम नज़र आ रहा है। ट्रेलर में उनके रोल में जो दमख़म दिख रहा है, अगर ऐसा ही कुछ फिल्म में भी है तो दिलजीत प्रशंसकों का दिल जीत सकते हैं।

वही उड़ता पंजाब' के ट्रेलर में स्टारस गालियां देते भी नजर आ रहे है। ट्रेलर से स्पष्ट है कि फिल्म की कहानी पंजाब की सबसे बड़ी प्रॉब्लम ड्रग एडिक्शन और तस्करी को उजागर करेगी। शाहिद कपूर ने फिल्म में रॉकस्टार टोनी सिंह का रोल प्ले किया है, जो ड्रग्स लेता है और लोगों को गालियां देता है।

आलिया भट्ट ने एक बिहारी लड़की और दिलजीत दोसांझ ने पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया है। ये दोनों स्टार्स भी गालियों यूज करते दिख रहे हैं। वहीं, करीना कपूर डॉकटर के रोल में हैं, जो ड्रग तस्करी के खिलाफ लड़ती है। गौरतलब है कि अभिषेक चौबे के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 17 जून को रिलीज होगी।

यहां दिलचस्प है करीना और शाहिद की एक साथ एक फिल्म में वापसी। 'जब वी मेट' के बाद इन दोनों सितारों ने फिल्मों के साथ साथ निजी तौर पर भी अपने रास्ते अलग कर लिए थे। हालांकि इसके बाद 2010 में इनकी एक और फिल्म 'मिलेंगे मिलेंगे' रिलीज़ हुई थी जिसकी शूटिंग तभी हो चुकी थी जब इन दोनों के बीच दोस्ती थी।

ऐसा कहा जा रहा है कि 'उड़ता पंजाब' में यह दोनों स्क्रीन शेयर नहीं करेंगे और जितना देखने पर समझ आता है फिल्म में शाहिद-आलिया और करीना-दिलजीत जोड़ी के रूप में दिखाई देंगे। उड़ता पंजाब का ट्रेलर आप भी देख ही लीजिए -

https://www.youtube.com/watch?v=EJylz_9KYf8

 

 

 

Related Posts