उड़ता पंजाब के बाद अब इस फिल्म को लेकर मचा बवाल..!!

2 years ago
मुम्बई: उड़ता पंजाब के बाद कोन्ट्रोवर्सी में एक और फिल्म फस गई है। पॉलीटिकल मुद्दे पर बनी इस फिल्म के रिलीज़ को लेकर कहा जा रहा है कि अब ये फिल्म अलगे हफ्ते 1 जुलाई को रिलीज़ होगी। लेकिन यू.पी में फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर अब भी सस्पेंस बरकरार है।
दरअसल, इस फिल्म का नाम शोरगुल है, और इस फिल्म और फिल्म से जुड़े बवाल पर बात करने के लिए फिल्म के मेकर्स ने मुम्बई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी है। इस प्रेसमीट में उन्होंने अपनी फिल्म के समय पर रिलीज न हो पाने और एक पार्टी विशेष के व्यक्ति की तरफ से बढ़ते दबाव और अडचनों के बारे मे बात की। ये साफ है कि इसबार अड़चन सेंसर बोर्ड की तरफ से नहीं, एक पार्टी के एमएलए की तरफ से आई है...
आपको बता दें, फिल्म की रिलीज़ डेट को एक हफ्ते के लिए एंक्टेन्ड करने की वजह से फिल्म के मेकर्स और एक्टर्स काफी नाराज़ हैं। उनका मानना है कि पॉलीटिकल बेनीफिट के लिए बीजेपी के  एम.एल.ए संगीत शोम के अलावा कई और पॉलटिसीयन फिल्म को यूपी में रिलीज नहीं होने दे रहें...फ़िल्म के दोनों लीड एक्टर्स जिमी शेरगिल और आशुतोष राणा यहां नज़र नहीं आए...लेकिन फिल्म के बाकी स्टार्स में से यहाँ हितेन तेजवानी, एजाज़ खान पहुंचे और प्रोड्यूशर  स्वतंत्रय विजय सिंह और क्रिएटिव डायरेक्टर शशी वर्मा मौजूद थें जिन्होंने मीडिया के सामने अपनी बात रखी। हालांकि फिल्म के मेकर्स का मानना हैं की इसकी शुटिंग के चलते कोई प्रॉबलम नही थी लेकिन रिलीजिंग को लेकर काफी दिक्कते आ रही हैं...वहीं प्रोड्यूशर स्वतंत्रय विजय सिंह का कहना है कि जिसे भी फिल्म के सब्जेक्ट से प्रॉबलम हैं वो पहले फिल्म देखें।

प्रेग्नेंट रानी मुखर्जी को डॉक्टर ने दी बेड रेस्ट की सलाह, हॉस्पिटल में हुई भर्ती

गौरतलब हो फिल्म शोरगुल यूपी के बैकड्रॉप पर बेस्ड एक पॉलटिकल ड्रामा फिल्म है जिसमे जिमी शेरगील आशुतोष राणा, संजय सूरी और हितेन तेजवानी लीड रोल में नजर आएंगे।
रीपोर्ट, ई-24

Related Posts