उपेन और करिश्मा की लव स्टोरी में बड़ा ट्विस्ट...!!

2 years ago

मुंबई : रिएलिटी शो में प्यार से इंगेजमेन्ट तक पहुंची उपेन और करिश्मा की लव स्टोरी में आ गया है बिग ट्विस्ट। उपेन ने पहले करिश्मा के साथ ट्वीट करके अपने ब्रेक-अप का ऐलान कर दिया था। लेकिन अब उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट करते हुए यू-टर्न ले लिया है । उपने का कहना है कि करिश्मा के साथ उनके लव का दी एंड नहीं हुआ है ।

उपेन-करिश्मा की किस करते हुए तस्वीरें वायरल

उपेन के बाद करिश्मा ने भी सामने आकर इसी बात को दोहराया है। करिश्मा ने एक इंटरव्यू में उपेन के साथ अपने ब्रेक-अप को ग़लत बताया है।"First n foremost, Upen and me have not split. There are problems in every relationship. We are no different. I’m shocked and surprised. I have no comment to give for these frivolous rumours. Someone is trying to malign the relationship and me."Karishma Tanna

फिर दिखा करिश्मा और उपेन का प्यार , किए कई खुलासे

लेकिन दोनों के बीच ब्रेक-अप की सुगबुगाहट को लेकर कुछ तो वजह है । और वो वजह कोई और नहीं बल्कि सूरज पंचोली हैं। ख़बर है कि आजकल बिग बॉस के घर में अपने बॉयफ्रेन्ड रुशब चौकसे को छोड़कर उपने के साथ दिल का तार जोड़ने वाली करिश्मा तन्ना आजकल सूरत पंचोली के साथ कुछ ज़्यादा ही क्लोज़ हो गई हैं। सूरज और करिश्मा के बीच बढ़ती नज़दीकियां की वजह से उपेन काफी ख़फा है। और यही वजह है कि इन दिनों मुश्किल के दौर से गुज़र रहा है दोनों का रिश्ता।

Related Posts