उरी हमले के बाद, इस हाॅट अभिनेत्री की शूटिंग पाकिस्तान से दुबई शिफ्ट हुई

2 years ago

नई दिल्ली: जिस प्रकार से उरी में आतंकी हमला हुआ, जिसका असर इंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री पर भी पड़ रहा है। वैसे असर पड़ना स्‍वाभाविक भी है। क्‍योंकि इंडस्‍ट्री में भारत और पाकिस्‍तान के कलाकार शामिल होते हैं।, अधिकतर पाकिस्‍तानी कलाकार वह भारत आकर काम करते हैं। पाकिस्‍तान में इंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री न के बराबर है, वहां से आये कलाकार भारत में आकर नाम और पैसा कमाते हैं।

हमले के बाद, भारत में पाकिस्तानी सीरियल और पाकिस्तान के कलाकारों को वापस अपने देश चले जाने की हिदायत मिल रही है।

19_03_2015_5_57_47sara-khan-hot-wallpapers

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, दोनों देशों के बीच के तनाव के लिहाज से टीवी एक्ट्रेस सारा खान के पाकिस्तानी टीवी सीरियल ‘ये कैसी मोहब्बत है’ की शूटिंग की लोकेशन को पाकिस्तान से दुबई शिफ्ट कर दिया जाएगा।

d9d2ad79e83595371ce5c8439108b538

जानकारी दें दे कि, अभिनेत्री सारा खान स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘सपना बबुल का… बिदाई’ से फेवस हुई थीं। अभी वह सीरियल ‘कवच’ में ‘मंजूलिका’ का किरदार निभा रही हैं।

sara-khan

ख़बरें है कि, दोनों देशों के बीच तनाव की स्थिति को देख कर इस सीरियल की शूटिंग लोकेशन को बदल दिया जाएगा। वहीं, अभिनेत्री ने भी एक छोटा सा वीडियो शूट किया है जिसमें वो दोनों देशों के बीच अमन कायम करने की गुहार कर रही हैं।

गौरतलब हो कि, अभिनेत्री सारा ख़ान ने बिग बॉस में भी भाग लिया था जहां पर उन्‍होंने जमकर कंट्रावर्शी पैदा की थी। वह अक्‍सर कर बोल्‍ड फोटोशूट करवाती रहती हैं।sara-khan-midsummer-midnight-mumbai-movie-bikini-wallpapers    

Related Posts