उरी हमले के बाद, मुश्किल में फंसे पाकिस्‍तानी कलाकार, रिलीज़ नही होने देंगे फिल्‍में!!!

2 years ago

मुंबई : भारत पर जब कोई बड़ा आतंकी हमला होता है तो बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्‍तान कलाकारों पर गाज जरूर पड़ती है। अब एकबार फिर यह मामला सामने आया है कि, उन्‍हें भारत छोड़ने की धमकी दी गई है।

बता दें कि, अभी हाल ही में उरी में बहुत बड़ा आतंकी हमला हुआ था जिसमें देश के  18 सैनिक श‍हीद हो गये थे। जिसके बाद से भारत-पाकिस्‍तान के रिश्‍ते में तनाव है। इसी को लेकर महाराष्‍ट्र के नेता राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने धमकी दी है कि सभी पाकिस्तानी एक्टर और कलाकार 48 घंटे में भारत छोड़ दें नही तो हम खुद इन पाकिस्‍तानी कलाकारा को बाहर खदेड़ देंगे।

वहीं, मनसे चित्रपत सेना के अमेय खोपकर ने कहा है कि, भारत में काम कर रहे सभी कलाकार तुरंत देश छोड़ दें। भारत सरकार ने उरी अटैक के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया है।

जानकारी दें दे कि, ये पहला मामला नहीं है जब भारत में पाकिस्तानियों को धमकी दी गई है। इससे पहले शिव सेना ने गजल गायक गुलाम अली को मुंबई में अपना कार्यक्रम रद्द करने पर मजबूर कर दिया था।

इसके अलावा यह भी ख़बर आ रही है कि, मनसे ने ये भी कहा है कि, 'रईस' और 'ऐ दिल है मुश्किल' मूवी को भारत में रिलीज नहीं होने देंगे, क्योंकि दोनों फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकार शामिल हैं।

गौरतलब हो कि, इस समय भारत में फवाद ख़ान, इमरान अब्‍बास, माहिरा ख़ान जैसे कलाकार बॉलीवुड में काम कर रहे हैं।

Related Posts