ऋतिक और कंगना की कानूनी लड़ाई हुई खत्म

2 years ago

मुंबई: इस साल के बॉलिवुड के सबसे बड़े स्कैंडलों में से एक ऋतिक और कंगना की लड़ाई, जो कई दिनों तक अखबारों और न्यूज़ चैनलों की सुर्खियां बनी रही और अब आखिरकार इस लड़ाई का अंत हो गया है। यहां बता दें कि इस लड़ाई में न तो कोई विनर रहा और न ही कोई लूज़र। फॉरेंसिंक जांच में इस बात का पता नहीं चल पाया कि [email protected] से कंगना को मेल किसने किए थे।

दरअसल कंगना ने यह दावा किया था कि वो और ऋतिक रिलेशनशिप में थे और ऋतिक ने उन्हें कई मेल्स भी किए थे, इस पर ऋतिक ने साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई थी कि कोई मेरा नाम लेकर कंगना को मेल्स भेज रहा था। सबूतों के अभाव में इस केस को बंद कर दिया गया है. कंगना से जुड़े सूत्र का कहना था कि ऋतिक, कंगना को प्रपोज करने के लिए पेरिस भी गए थे. किसी पार्टी में ऋतिक ने ही कंगना को अपनी मेल आइडी दी थी।

गौरतलब हो, कंगना ने अपने एक इंटरव्‍यू में 'सिली एक्‍स' शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था, दरअसल, कुछ समय पहले खबर आई थी कि कंगना को फिल्‍म 'आशिकी 3' से ऋतिक के कहने पर ही निकाला गया था। जब कंगना से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा था, 'मुझे कई अजीब अफवाहें सुनने को मिल रही हैं, एक नासमझ भी अंदाजा लगा सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं? मैं नहीं जानती कि एक्‍स आपकी अटेंशन पाने के लिए इस तरह की पागलों जैसी बातें क्‍यों करते हैं. मेरी तरफ से ये चैप्‍टर खत्‍म हो चुका है और अब मैं उन बातों की कब्र खोदना नहीं चाहती.' इसके ठीक बाद ऋतिक ने ट्वीट करके कहा था कि मीडिया जिन महिलाओं के साथ मेरे संबंध का जिक्र कर रहा है, उससे ज्‍यादा संभावना है कि मेरा संबंध किसी पोप के साथ हो. अब सवाल ये उठता है कि कंगना ने ऋतिक का एक बार भी नाम नहीं लिया फिर उन्‍हें इतनी मिर्ची क्‍यों लगी।

इसके अलावा इस ईमेल के मुताबिक ऋतिक कंगना के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन 'कृष' ऐक्टर ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि यह सब इतना बड़ा स्कैंडल में तब्दील होने से पहले तक ऐक्ट्रेस ने पहले कभी इन ईमेल का उनसे जिक्र नहीं किया। हालांकि, कंगना कह चुकी हैं कि ऋतिक झूठ बोल रहे हैं और वे दोनों अक्सर ही एक-दूसरे को ईमेल भेजा करते थे। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts