ऋतिक की एक्‍स-वाईफ सुजैन आई उनके के सपोर्ट में, शेयर की क्‍यूट सी फोटो!

2 years ago

नई दिल्ली: आखिरकर कंगना ने अपना ऋतिक रोशन के साथ चल रही लड़ाई के बीच एक बात बोल कर नयी कन्‍ट्रोवर्शी को जन्‍म दे दिया है।  कंगना ने कहा है कि अब वह मीडिया में और बयान जारी नहीं करेंगी। साथ ही दावा किया है कि दोनों पक्षों को जानने वाले कुछ लोग इस मामले को शान्ति से सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।

कंगना के एक्‍स-बॉयफ्रेंड ने किये चौकानें वाले खुलासे, मुझे जलील करती थीं

कंगना ने बोला कि, वह हर हालत में हम चाहेंगी कि हर कोई यह जाने कि मामले में दोनों पक्षों को जानने वाले कुछ लोगों ने हस्तक्षेप शुरू किया है और चाहते हैं कि इसे शान्तिपूर्वक सुलझाया जाए। सुजैन ने दिया अपने पूर्व पति का साथइसके अलावा सबसे बड़ी ख़बर यह है कि, कंगना के बीच चल रहे विवाद पर सुजैन खान अपने पूर्व पति ऋतिक रोशन के समर्थन में आगे आई हैं। सुजैन का कहना है कि वह ऑनलाइन तस्वीर, जिसमें ऋतिक कंगना का आलिंगन करते दिख रहे हैं, फोटोशॉप में बनाई गई है।

कंगना और रितिक की इस पिक्चर का खुला राज़….

बता दें कि, सुजैन 2014 में ऋतिक से अलग हो गई थीं। उनके के दो बच्चे हैं। सुजैन लगातार दो महीने से सुखिर्यों का हिस्सा बने ऋतिक-कंगना विवाद पर चुप्पी साधे हुए थीं, लेकिन अब उन्होंने ऋतिक का पक्ष रखने के लिए ट्विटर पर लिखा।सुजैन ने लिखा, 'इस तस्वीर के साथ छेडछाड़ की गई है और झूठी कहानियों में बहुत वजन होता है। मैं इस मामले में रितिक का समर्थन करती हूं।' सुजैन ने इसके साथ ही ऋतिक के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्‍ट की है, जिसमें वह और ऋतिक एक दूसरे को गले लगाए हुए हैं।

 

https://twitter.com/sussannekroshan/status/724826099813896192 https://twitter.com/sussannekroshan/status/725307935488770048

ऋतिक के वकीलों ने बोला था कंगना पर हमलाइससे पहले ऋतिक रोशन की लीगल टीम ने कहा था कि, कंगना और ऋतिक की अंतरंग तस्वीरें पूरी कहानी बयां नहीं करती हैं। यह चौंकाने वाला है कि लोग अपने झूठ को साबित करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। कंगना-ऋतिक के बीच लड़ाई की वजह ऋतिक और कंगना रानौत के बीच यह गहमा-गहमी तब शुरू हुई थी, जब कंगना ने मीडिया में ऋतिक रोशन को सांकेतिक रूप से 'सिली एक्स' कह दिया था। कंगना के वकील ने दिया था ऐसा बयान

रितिक और कंगना की लड़ाई के बीच छाया यह वीडियो….

बता दें जब, कंगना-ऋतिक की फोटो मीडिया में वायरल हुई थी तब कंगना के वकील ने पहले सामने आई तस्वीर पर कहा था कि, ऋतिक और कंगना के बीच कुछ संबंध है। और सिर्फ प्रोफेशनल रिलेशन होने का उनका दावा सरा-सर गलत है।

सूत्रों के मुताबिक ये तस्वीरें एक पार्टी की है जहां रितिक की पूर्व पत्नी सुजैन और कई अन्य मित्र भी उपस्थित थे। पार्टी में सभी एक दूसरे से गले मिल रहे थे और उत्साहपूर्वक तस्वीरें खिंचवा रहे थे।

Related Posts