ऋतिक के आरोपों को लेकर कंगना से हुई 3 घंटे की पूछताछ...

2 years ago

मुंबई : ऋतिक रोशन और कंगना के बीच कानूनी लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत से मुंबई पुलिस ने तीन घंटे से ज्यादा देर तक पूछताछ की। पुलिस की साइबर टीम ने कंगना के घर पहुंचकर उनका और उनकी बहन रंगोली का बयान दर्ज किया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक कंगना ने ऋतिक रोशन के सभी आरोपों से इनकार किया है।

कंगना रनौत को क्या सच में थी यह बीमारी…?? जानें..

पुलिस ने इस दौरान कंगना से उनके अकाउंट से डिलीट हुई ईमेल के बारे में भी पूछताछ की। जानकारी के मुताबिक पूछताछ के दौरान कंगना ने शक जताया कि ऋतिक और उनकी टीम ने उनका ईमेल हैक किया है और उनके ईमेल डिलीट किए हैं।

कंगना के एक्‍स-बॉयफ्रेंड ने किये चौकानें वाले खुलासे, मुझे जलील करती थीं

पूछताछ के दौरान कंगना ने पुलिस को बताया कि उन्होंने ऋतिक से कहा था कि ईमेल डिलीट होने के मामले में दोनों को साझी शिकायत करनी चाहिए, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया और अकेले ही एफआईआर दर्ज कराई।

कंगना के एक्‍स-बॉयफ्रेंड ने किये चौकानें वाले खुलासे, मुझे जलील करती थीं

साथ ही पुलिस ने कंगना से कई सवाल किए। ब्रेकअप होने के बाद रिति‍क रोशन और कंगना रनोट के बीच का मामला ज्यादा ही तूल पकड़ चुका है। मुंबई पुलिस के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक इस संबंध में पुलिस रितिक से भी पूछताछ कर सकती है। दोनों ही सितारों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी। तभी से यह मामला सुर्खियों में बना हुआ है।

Related Posts