ऋतिक ने जताई लोगो के लिए रोल मॉडल बनने की इच्छा, वो भी इस काम के लिए...

2 years ago

मुंबई: एक वक़्त था, जब सुपरस्टार ऋतिक रोशन खुद धुम्रपान के आदि थे। अब उन्हें धुम्रपान छोड़े काफी समय हो गया है। वह अपनी जिंदगी बेहद सुकून से बिता रहे है। यही वजह है कि ऋतिक धुम्रपान के खिलाफ रोल मॉडल बनना चाहते है। उनका कहना है कि सिगरेट दुनिया की सबसे बुरी चीज़ है।'

अक्षय कुमार और रितिक रोशन ने ट्विटर पर उड़ाया एक-दूसरे का मजाक..

अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'मोहनजोदड़ो' के प्रमोशन के दौरान ऋतिक ने कहा, "मैं पूरी तरह से मानता हूं कि सिगरेट इस दुनिया में बनने वाली सबसे बुरी चीज़ है। ये नहीं बननी चाहिए। जहा तक धुम्रपान से संबंधित चेतावनी का सवाल है तो मुझे नहीं पता यह तरीका सही है या गलत। मुझे लगता है इसके लिए एक ऐसे रोल मॉडल की ज़रूरत है जो सिगरेट छोड़ने की खुशी के बारे में बता सके। शायद मेरे जैसे किसी व्यक्ति की। मैं ऐसे व्यक्ति के रूप में रोल मॉडल बनना पसंद करूंगा जिसने सिगरेट छोड़ने के लिए संघर्ष किया हो और सिगरेट से दूर रहकर अपनी ज़िन्दगी का भरपूर मज़ा उठा रहा है। ये लोगों की सोच बदलने में और उन्हें समझाने में काफी मदद करेगा।"

तो क्या कंगना की वजह से रितिक के जीवन में हो रहा है ये सब…

ऋतिक की फिल्म मोहनजोदड़ो इसी शुक्रवार को रिलीज़ हुई है और दर्शकों काफी पसंद की जा रही है। ऋतिक भी अपनी फिल्म को मिल रही सराहना से बहुत खुश है। 

 

Related Posts