ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल का टीज़र रिलीज

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने अपनी नई फिल्म ‘काबिल’ का टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्‍म में अभिनेत्री यामी गौतम भी मुख्‍य भूमिका में हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था, और ऐसा पहली बार हुआ है जब फिल्‍म की शूटिंग की शुरुआत के साथ ही फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज किया गया हो।

निर्देशक संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म के निर्माता राकेश रोशन हैं। ऐसी खबरें आ रही थीं कि फिल्म में रितिक एक नेत्रहीन व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे जो अपनी प्रेमिका की मौत का बदला लेता है। यामी ऋतिक संग पहली बार स्‍क्रीन साझा करने को लेकर खासा उत्‍साहित हैं। वही इस टीज़र में में रितिक रोशन का चेहरा कहीं नज़र नही आ रहा लेकिन उन्होंने अपनी आवाज जरुर दी है।

दरअसल ये बॉलीवुड की हार्डकोर मार्केटिंग प्रमोशनल स्ट्रेटजी का अनोखा प्रयोग है। करीब 40 सेकेण्ड के इस टीज़र में अंधेरी रात में सड़क पर चलती कारों की धुंधली सी रौशनी है। पीछे सिर्फ रितिक रोशन की एक आवाज़ है जो ये बता रहे हैं कि आंख, कान और मुंह से क्या क्या किया जा सकता है। बस इसके अलावा कुछ नहीं। ऋतिक और उनकी टीम ने वैसे सबको बता दिया है कि ये ट्रेलर के पहले की झलक है लेकिन इसके लिए दर्शक नहीं श्रोता बनना पड़ेगा और अपने अपने हेडफोन का इस्तेमाल करना पड़ेगा। अभिनेता चाहते हैं कि लोग टीज़र देखते समय आंखों का इस्तेमाल ना करें क्योंकि यही है उनकी फिल्म का असली राज़। रिपोर्ट,ई-24

Related Posts