ऋतिक रोशन ने अपने बच्‍चों के लिये कुछ ऐसा, बन गए उनके सुपर‍हीरो!

2 years ago

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड के सुपरहीरो के नाम पहचाने जाने वाले ऋतिक रोशन एक अच्‍छे अभिनेता तो हैं ही साथ में एक अच्‍छे पापा भी हैं। दरअसल, सुपरकूल पापा ऋतिक रोशन अपने बेटे  Hrehaan जो 10 साल के हैं और Hridaan जो 8 साल के हैं उनके लिए वो खुद ड्रॉ करना सीख रहे हैं। बता दें, उनके दोनों बेटों को Hrehaan और Hridaan को पेंटिंग का शौंक है इसलिए उन्हे पेंटिंग में और इन्ट्रस्ट दिलाने के लिए अब खुद पापा ऋतिक भी उनके साथ ड्रॉइंग सीख रहे हैं । ऋतिक रोशन ने अपने सोशल हैंडल पर एक फोटो पोस्‍ट की हैं जिसमें साफ-साफ दिख रहा है कि, वह अपने बेटों के लिये ड्राइंग सीख रहे हैं। साथ में एक अच्‍छा कैप्‍शन भी लिखा है।

https://instagram.com/p/BFnr1pxMVPV/?taken-by=hrithikrules_official&hl=en

 “Scribbles and doodles and messy little squiggles. Teaching myself to draw to teach my sons in turn. #artbonding #pencildoodles #dontjudge #imtrying”हम, तो काम से ब्रेक मिलते ही ऋतिक रोशन अपने बेटों के साथ मिलकर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। इससे यह तो साबित ही हो जाता है कि बॉलीवुड का सुपरहीरों रीयल लाइफ में अपने बेटों के लियों सुपरहीरों से कम नही है।

https://instagram.com/p/BE36xRbMVMy/?taken-by=hrithikrules_official&hl=en

गौरतलब हो कि, ऋतिक रोशन की मचअवेटेड फिल्‍म 'मोहनजोदाड़ो' की शूटिंग कम्‍पलीट हो गई है फिल्‍म का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन पर काम चल रहा है। यह फिल्‍म 12 अगस्‍त को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी। फिल्‍म को निर्माता-निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने बनाया है।

Related Posts