ऋतिक से 'रोमांटिक डिनर' नहीं करवाने पर कोका कोला के खिलाफ कोर्ट पहुंची एक महिला

3 years ago

नई दिल्ली(19th August): हरियाणा के पंचकुला की शिखा मोंगा जब 19 साल की थी तो साल 2000 में उसने कोका कोला प्रतियोगता जीती थी। कोका कोला ने प्रतियोगिता जीतने वाले को बॉलिवुड स्टार रितिक रोशन के साथ डिनर करने का वादा किया था। लेकिन ये वादा अभी तक पूरा नहीं हुआ है।

34 साल की हो चुकी शिखा ने न्याय पाने के लिए चंडीगढ़ जिला अदालत का दरवाजा खटखटाया है। शिखा ने कंपनी से 2.5 करोड़ की मांग की है। जिला जज ने शिखा की इस 12 साल पुरानी अर्जी पर नोटिस जारी किया है। जज ने पाया कि शिखा को केस दायर करने के लिए 2.43 लाख कोर्ट को फीस के तौर पर भी नहीं देना होगा।

शिखा ने कहा कि यह प्रतियोगिता साल 2000 में रितिक रोशन की आई फिल्म कहो ना प्यार है के प्रमोशनल प्रोग्राम का ही हिस्सा था। पुरस्कार का ऐलान कोला के बोतल के डक्कन पर था। तब शिखा चंडीगढ़ के एक सरकारी गर्ल्स कॉलेज की छात्रा थी। उसने कोक की बोतल अपने पॉकेट मनी से खरीदी थी।

शिखा ने जब पुरस्कार के लिए चंड़ीगढ़ के कोका कोला के मॉर्केटिंग ऑफिस में संपर्क किया तो उन्होने रितिक से डेट के बजाय 5 लाख रुपये देने की बात कही। जिसको लेने से शिखा ने मना कर दिया। शिखा रितिक से डेट के लिए अड़ी रहीं। लेकिन कोका कोला अपनी किए वादों को पूरा नहीं कर सका। शिखा ने कंपनी को कई लेटर भी लिखे, लेकिन किसी का भी जवाब नहीं आया। इसके बाद साल 2003 में शिखा ने कोर्ट जाने का फैसला लिया।

शिखा ने कहा कि कॉलेज में सभी दोस्त मुझसे रितिक के साथ डिनर के लिए पूछते थे। इससे मेरी छवि खराब हो गई और मैं झूठी लड़की के तौर पर देखी जानें लगी।

Related Posts