ऋषी कपूर को मिला था Pak फिल्म में काम करने का ऑफर लेकिन..??

2 years ago

मुंबई: बॉलीवुड में अपने गुस्सैल अंदाज़ वाले बयानों की वजह से मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिसकी वजह से एक बार फिर लोगों की नजरें उनकी तरफ चली गई हैं। उन्होंने इस बार पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर बयान दिया है।

पाक एक्‍टर्स को ही नहीं,पूरे पाकिस्‍तान को आतंकी हमलों की निंदा करना चाहिए : ऋषि कपूर

ऋषि कपूर ने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन किये जाने पर कभी खुलकर कुछ नहीं कहा था लेकिन उन्होंने पाकिस्तान का विरोध वहां की एक फिल्म ठुकरा कर किया है। दरअसल हाल ही में एक इंटरेक्शन में चिंटू जी ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों को पहले आराम से वर्किंग वीजा मिल जाता था लेकिन अब हालात बदल गए हैं। उन्होंने कहा कि अगर वो लोग उड़ी जैसी घटनाओं पर कुछ नहीं कहते तो ये गलत है। ऋषि ने कहा कि अगर पाकिस्तान आतंकवादियों को प्रश्रय देता है तो उनके साथ काम करने का सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया कि हाल ही में एक पाकिस्तानी प्रोड्यूसर ने उनसे अपनी फिल्म में काम करने के लिए अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया क्योंकि वो भारत सरकार के पाकिस्तान विरोधी निर्णयों का पूरा समर्थन करते हैं। हालांकि ऋषि कपूर एक बात को लेकर 'ऐ दिल है मुश्किल ' जैसी फिल्मों को रिलीज़ होने देने के पक्ष में हैं। उनका कहना है कि पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर जो फिल्में पहले शूट हो चुकीं हैं उनको परेशानी में नहीं डालना चाहिए क्योंकि इससे नुकसान ही होने वाला है। भविष्य के लिए ऐसे बैन को स्वीकारा जा सकता है।

OMG!! इस मशहूर अभिनेत्री को लेकर ये क्या बोल गए ऋषि कपूर, फोटो पर लिखा ये…

गौर हो अभि हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर कहा था कि, अगर आप हमलों की निंदा नहीं करते और चुप रहते हैं तो आप इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि, पाकिस्तानी में आतंकी हैं। पाकिस्तान अगर दोषी नहीं हैं तो इसकी निंदा करें। इसके अलावा कहा था कि, अगर मेरी बात से सहमत हैं तो हमें मिलकर आतंकवाद की निंदा करनी चाहिए। पाकिस्तान के कुछ लोगों ने मेरी बात पर गलत तरीके से प्रतिक्रिया दी है। मैं केवल शांति की तरफ हूं। रिपोर्ट, ई-24

Related Posts